A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में चलती ट्रेन से पांच मजदूर कूदे, पुलिस ने पकड़ कर क्वारन्टीन में भेजा

उत्तर प्रदेश में चलती ट्रेन से पांच मजदूर कूदे, पुलिस ने पकड़ कर क्वारन्टीन में भेजा

अमृतसर से मजदूरों को लेकर गोंडा जा रही विशेष ट्रेन से पांच मजदूर शाहजहांपुर में कूद गए

<p>Shramik Special Trains</p>- India TV Hindi Image Source : AP Shramik Special Trains

शाहजहांपुर। कोरोना वायरस के चलते देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच सरकार ट्रेन के जरिए मजदूरों को अपने घर वापस लाने का प्रबंध कर रही है। लेकिन इस बीच उत्तर प्रदेश में आज एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। यहां ट्रेन में सवार 5 मजदूर अचानक ट्रेन से कूद गए। गनीमत यह रही कि कोई भी मजदूर गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की है। पुलिस ने इन पांचों को हिरासत में ले लिया है और उन्हें क्वारन्टीन सेंटर में भेज दिया गया है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमृतसर से मजदूरों को लेकर गोंडा जा रही विशेष ट्रेन से पांच मजदूर शाहजहांपुर में कूद गए, जिसके बाद रेलवे पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पृथक-वास केंद्र भेज दिया। रेलवे पुलिस थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह ने बताया कि अमृतसर से गोंडा जा रही सुपरफास्ट विशेष ट्रेन शुक्रवार सुबह पांच बजे रोजा पहुंची। ट्रेन को सीतापुर होकर जाना था। जब ट्रेन की रफ्तार कम हुई, तो शाहजहांपुर जिले में रहने वाले पांच मजदूर चलती ट्रेन से कूद गए । 

उन्होंने बताया कि रोजा रेलवे पुलिस चौकी पर तैनात उप निरीक्षक विनोद तिवारी ने जब मजदूरों को ट्रेन से कूदते हुए देखा, तो उन्होंने पुलिस बल के साथ मिलकर उन्हें पकड़ लिया तथा हिरासत में ले लिया। सिंह ने बताया कि ट्रेन से कूदे मजदूरों अरविंद सिंह, सेठ पाल ,मुनेंद्र सिंह, धर्मेंद्र और सोनू को हिरासत में लेकर अधिकारियों के निर्देश पर पृथक-वास केंद्र भेज दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News