A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मामूली कहासुनी पर भिड़ गए फल विक्रेता, छुरी मारकर एक ने कर दी दूसरे की हत्या

मामूली कहासुनी पर भिड़ गए फल विक्रेता, छुरी मारकर एक ने कर दी दूसरे की हत्या

नोएडा फेज 2 के एक बाजार में एक अन्य फल विक्रेता ने 20 वर्षीय फल विक्रेता की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी।

<p>मामूली कहासुनी पर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मामूली कहासुनी पर भिड़ गए फल विक्रेता, छुरी मारकर एक ने कर दी दूसरे की हत्या

नोएडा: नोएडा फेज 2 के एक बाजार में एक अन्य फल विक्रेता ने 20 वर्षीय फल विक्रेता की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार शाम की है। पुलिस ने कहा कि 22 वर्षीय संदिग्ध फरमान को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि फरमान बुलंदशहर के सिकंदराबाद का रहने वाला है। मृतक की पहचान भंगेल निवासी कासिम के रूप में हुई है।

नोएडा सेंट्रल के पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने कहा, “दोनों व्यक्ति एक-दूसरे के बगल में काम करते थे। ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने प्रतिद्वंद्विता विकसित कर ली थी। शुक्रवार की शाम एक निश्चित स्थान पर गाड़ी रखने को लेकर दो लोगों में झगड़ा हो गया। इसके बाद फरमान ने चाकू निकाला और कासिम की जांघों में कई बार वार किए। स्थानीय लोगों और अन्य दुकानदारों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि फेज 2 थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और कासिम को सेक्टर 30 के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर फरमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। फरमान को फेज 2 इलाके से गिरफ्तार किया है और अपराध में इस्तेमाल चाकू बरामद किया है। उसे अदालत में पेश किया गया जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Latest Uttar Pradesh News