A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश रेलवे ट्रैक पर खत्‍म हुआ ट्रक का डीजल, मथुरा-हाथरस रेलमार्ग परिचालन बाधित

रेलवे ट्रैक पर खत्‍म हुआ ट्रक का डीजल, मथुरा-हाथरस रेलमार्ग परिचालन बाधित

मथुरा-हाथरस रेलमार्ग पर धौलीप्याऊ-स्टेट बैंक के बीच रेलवे फाटक पर मंगलवार को एक ट्रक का डीजल खत्म हो गया जिसके बाद वह रेलवे ट्रैक पर ही खड़ा हो गया।

<p>Railway Track</p>- India TV Hindi Railway Track

मथुरा। मथुरा-हाथरस रेलमार्ग पर धौलीप्याऊ-स्टेट बैंक के बीच रेलवे फाटक पर मंगलवार को एक ट्रक का डीजल खत्म हो गया जिसके बाद वह रेलवे ट्रैक पर ही खड़ा हो गया। इस कारण कासगंज जाने वाली पैसेंजर ट्रेन काफी देर तक मथुरा जंक्शन पर खड़ी रही। रेलवे सुरक्षा बल प्रभारी सीबी प्रसाद ने बताया, "सूचना मिलते ही आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और ट्रक को हटवा कर 15 मिनट में ही ट्रैक को चालू करा दिया। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

गौरतलब है कि भरतपुर से कासगंज जाने वाली 55342 पैसेंजर ट्रेन को सुबह 8.20 बजे मथुरा जंक्शन से कासगंज के लिए रवाना होना था। ट्रेन मथुरा जंक्शन पर सुबह 8.10 बजे पहुंच गई थी। ट्रेन रवाना होने से कुछ मिनट पहले स्टेशन के निकट धौलीप्याऊ व स्टेट बैंक के बीच रेलवे क्रॉसिंग पर आगरा से मथुरा किराना का सामान लेकर आ रहे ट्रक का डीजल खत्म होने से वह बंद हो गया। इससे ट्रक रेलवे ट्रैक पर ही खड़ा रहा। 

ट्रक लाइन पर खड़ा होने के चलते फाटक बंद नहीं हो सका। गेटमेन ने इसकी सूचना ब्रांच लाइन के अधिकारियों और कंट्रोल रूम को दी। तब आरपीएफ मौके पर पहुंची और ट्रक को धक्का देकर हटवाया गया। आरपीएफ ने ट्रक चालक सोनू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Latest Uttar Pradesh News