A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के खोड़ा में पांच मंजिला इमारत गिरी, डीएम ने कहा-किसी के हताहत होने सूचना नहीं

गाजियाबाद के खोड़ा में पांच मंजिला इमारत गिरी, डीएम ने कहा-किसी के हताहत होने सूचना नहीं

गाजियाबाद-नोएडा बार्डर पर बसे खोड़ा कॉलोनी में पांच मंजिला इमरात गिर गई। गाजियाबाद की कलेक्टर ने कहा कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

<p>नोएडा बार्डर पर बसे...- India TV Hindi नोएडा बार्डर पर बसे खोड़ा कॉलोनी में पांच मंजिला इमरात गिरने से मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। 

गाजियाबाद-नोएडा बार्डर पर बसे खोड़ा कॉलोनी में पांच मंजिला इमरात गिरने से मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। बताया जाता है कि बारिश के चलते इमारत की नींव कमजोर हो गई और देखते ही देखते पांच मंजिला इमारत भरभरा कर गिर पड़ी। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मौके पर राहत और बचाव के लिए प्रशासनिक अमला पहुंच चुका है। एनडीआरएफ की टीम भी रेस्क्यू के लिए रवाना हो चुकी है। इमारत की जर्जर हालत को देखते हुए प्रशासन ने इमारत और आसपास की जगह को पहले ही खाली करा लिया था। प्रशासन के अलर्ट के चलते इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की संभावना नहीं है।

मौके पर पहुंची गाजियाबाद की कलेक्टर ने बताया कि ये 8 से 10 साल पुरानी बिल्डिंग थी। बिल्डिंग की हालत को देखते हुए बिल्डिंग पहले ही खाली करा ली गई थी। साथ ही आसपास के सड़क भी खाली करा ली गई थी किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। 

वैसे इस बरसात में ये पहला हादसा नहीं है। कुछ दिन पहले ही नोएडा शाहबेरी में 2 बिल्डिंग गिरने से चार लोगों की मौत हो गई थी। दोनों बिल्डिंग में कई परिवार रह रहे थे जिस कारण करीब 50 लोग मलबे में फंस गए थे।  शाहबेरी का इलाका क्रॉसिंग रिपब्लिक के सामने और गौर सिटी 2 के नजदीक स्थित है। वहीं दो दिन पहले ही गाजियाबाद के वसुंधरा में भी जमीन धंसी है। जिसके बाद वहां भी लोग डर के मारे बाहर निकल आए थे।

Latest Uttar Pradesh News