A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: सोशल मीडिया पर हथियार लहराकर फायरिंग करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे

गाजियाबाद: सोशल मीडिया पर हथियार लहराकर फायरिंग करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी द्वारा सोशल मीडिया पर हथियार लहराने वाले, रौब दिखाने के लिए हथियार रखने वाले और हथियारों का दुरुपयोग करने वालों के विरुद्ध जिले में 'ऑपरेशन निहत्था' चलाया जा रहा है।

गाजियाबाद: सोशल मीडिया पर हथियार लहराकर फायरिंग करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे- India TV Hindi Image Source : TWITTER गाजियाबाद: सोशल मीडिया पर हथियार लहराकर फायरिंग करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश): गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी द्वारा सोशल मीडिया पर हथियार लहराने वाले, रौब दिखाने के लिए हथियार रखने वाले और हथियारों का दुरुपयोग करने वालों के विरुद्ध जिले में 'ऑपरेशन निहत्था' चलाया जा रहा है। 'ऑपरेशन निहत्था' के तहत ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है।

वायरल वीडियो पर कार्रवाई

गाजियाबाद पुलिस ऐसे मामलों की गंभीरता से ले रही है। मंगलवार (8 सितंबर) को भी पुलिस ने सोशल मीडिया पर हथियारों की नुमाइश करने वाले और फायरिंग करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, यहां कैला भट्टा क्षेत्र में एक मकान की छत पर कुछ अज्ञात युवकों द्वारा फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल किया गया था।

मुकदमा दर्ज, चार गिरफ्तार

इस संबंध में थाना कोतवाली नगर में IPC की धारा 384/336/511 और  7 CLA एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इसी कड़ी में थाना कोतवाली पुलिस द्वारा ऑपरेशन निहत्था के तहत कार्रवाई की गई और 4 आरोपियों की गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक चार पहिया वाहन और घटना में प्रयुक्त असलाह बरामद किया है।

आरोपियों का नाम और पता
  1. ओवैस पुत्र खालिद कुरैशी निवासी चर्च वाली गली कैला भट्टा थाना कोतवाली गाजियाबाद
  2. जैद उर्फ सादान पुत्र अनवर निवासी कस्सावन थाना कोतवाली गाजियाबाद
  3. हसीव पुत्र शकील निवासी प्रताप विहार विजय नगर
  4. आरिस पुत्र मेहराज निवासी जस्सीपुरा थाना कोतवाली गाजियाबाद

Latest Uttar Pradesh News