A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सैलून में काम करने वाली महिला और उसके परिजन संक्रमित

सैलून में काम करने वाली महिला और उसके परिजन संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग की एक टीम गोवर्धन रोड पर कृष्णानगर इलाके में स्थित एक सैलून पर पहुंची तो वहां कार्यरत एक युवती ने एण्टीजन टेस्ट करने पर काफी ऐतराज किया और हंगामा करने लगी। जिसके कारण वहां पुलिस बुलानी पड़ी थी।

hair cutting saloon women and her family members found positive । सैलून में काम करने वाली महिला और उ- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Representational Image

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में जांच के दौरान पिछले दिनों तीन हेयर कटिंग सैलून में तीन-तीन व्यक्ति संक्रमित पाए गए। मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय के प्रवक्ता जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि करीब दस दिन पूर्व जब स्वास्थ्य विभाग की एक टीम गोवर्धन रोड पर कृष्णानगर इलाके में स्थित एक सैलून पर पहुंची तो वहां कार्यरत एक युवती ने एण्टीजन टेस्ट करने पर काफी ऐतराज किया और हंगामा करने लगी। जिसके कारण वहां पुलिस बुलानी पड़ी थी।

उन्होंने बताया कि जांच में संक्रमण की पुष्टि के बाद उक्त युवती हाईवे थाना क्षेत्रांतर्गत गोवर्धन रोड पर स्थित अपने मकान से गायब हो गई । जिसके चलते उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करानी पड़ी थी। इसके बाद उसके परिवार के अन्य सदस्यों के नमूने लिए गए थे। रिपोर्ट में उसकी मां, तीन बहनें व भाई भी संक्रमित पाए गए है। सिंह ने बताया इस प्रकार मथुरा जिले में 15 अगस्त तक कुल 44,513 व्यक्तियों के नमूने लिए जा चुके हैं जिनमें से 1464 में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि अभी 598 व्यक्तियों की रिपोर्ट आना बाकी है। 

Latest Uttar Pradesh News