A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बेवजह मेरा नाम उछाला जा रहा है, मैं किसी रेस में नहीं : मनोज सिन्हा

बेवजह मेरा नाम उछाला जा रहा है, मैं किसी रेस में नहीं : मनोज सिन्हा

उत्तर प्रदेश में नई सरकार के गठन को लेकर कवायद तेज हो गई है। इस बीच उप्र का नया मुख्यमंत्री कौन होगा, इसको लेकर संशय बरकरार है।

Manoj sinha- India TV Hindi Image Source : PTI Manoj sinha

लखनऊ/गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में नई सरकार के गठन को लेकर कवायद तेज हो गई है। इस बीच उप्र का नया मुख्यमंत्री कौन होगा, इसको लेकर संशय बरकरार है। मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि वह मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हैं। मीडिया बेवजह उनका नाम उछाल रहा है। गाजीपुर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सिन्हा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान यह बात कही। 

उन्होंने कहा कि वह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही बनारस और फिर गाजीपुर आए हैं। सिन्हा ने कहा, "भाजपा में मुख्यमंत्री का चुनाव करने की एक प्रक्रिया होती है। विधायक दल की बैठक के बाद संसदीय बोर्ड उसके नाम की घोषणा करेगा। जहां तक सवाल मुख्यमंत्री की दौड़ का सवाल है तो मैं उसमें नहीं हूं। बेवजह नाम उछाला जा रहा है।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह यहां भाजपा के जिलाध्यक्ष की माता की तेरहवीं में शामिल होने आए थे। सिन्हा ने हालांकि इससे पहले बनारस में काल भैरव और फिर काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। गाजीपुर जाते समय वह कैथी में मरक डेय महादेव के भी दर्शन किए। इसके बाद वह गाजीपुर में बरेजी गांव में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। 

उल्लेखनीय है कि शनिवार शाम चार बजे विधायक दल की बैठक के बाद उप्र के मुख्यमंत्री को लेकर संशय की स्थिति समाप्त हो जाएगी। 

Latest Uttar Pradesh News