A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जे पी नड्डा शनिवार से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे और इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संगठनात्मक बैठकें करेंगे जिसमें विधायक और सांसद से लेकर केंद्रीय मंत्री तक शामिल होंगे।

JP Nadda on two-day visit to Uttar Pradesh from Saturday- India TV Hindi Image Source : PTI जेपी नड्डा शनिवार से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जे पी नड्डा शनिवार से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे और इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संगठनात्मक बैठकें करेंगे जिसमें विधायक और सांसद से लेकर केंद्रीय मंत्री तक शामिल होंगे। पार्टी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया नड्डा आठ अगस्त को आगरा में कोरोना योद्धाओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक को भी संबोधित करेंगे। आम तौर पर अग्रिम मोर्चा के स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना योद्धा कहा जाता है।

बता दें कि कोविड-19 के प्रबंधन को लेकर विपक्षी दल केंद्र के साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं। योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगते रहे हैं कि वह महामारी की दूसरी लहर के दौरान अप्रैल-मई महीने में प्रबंधन में विफल रहे। हालांकि राज्य सरकार दावा करती रही है कि उसने इन चुनौतियों का मजबूती से सामना किया और इस संकट के समाधान में देश में अग्रणी रही। 

नड्डा शनिवार को लखनऊ में ब्लॉक और जिला पंचायत प्रमुखों को संबोधित करेंगे। वह पार्टी के विधायकों, सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करेंगे और साथ ही पार्टी की कोर कमेटी के सदस्यों के साथ चुनावी तैयारियों पर मंथन करेंगे। 

ये भी पढ़ें

Latest Uttar Pradesh News