A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 'पहले राम जी थे, अब योगी हैं, आपका शासन चलता रहे', CM से मिलकर बोलीं कंगना रनौत

'पहले राम जी थे, अब योगी हैं, आपका शासन चलता रहे', CM से मिलकर बोलीं कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने लखनऊ में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से यह जानकारी दी गई।

'पहले राम जी थे, अब योगी हैं, आपका शासन चलता रहे', CM से मिलकर बोलीं कंगना रनौत- India TV Hindi Image Source : INSTA 'पहले राम जी थे, अब योगी हैं, आपका शासन चलता रहे', CM से मिलकर बोलीं कंगना रनौत

लखनऊ: अभिनेत्री कंगना रनौत ने लखनऊ में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से यह जानकारी दी गई। इसमें बताया गया कि कंगना रनौत ने शुक्रवार को यहां मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की और उनके कार्यों की प्रशंसा की। रनौत ने प्रदेश में फ‍िल्‍म सिटी के निर्माण के लिए मुख्‍यमंत्री को साधुवाद दिया। 

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि CM योगी ने इस मुलाकात के दौरान कंगना रनौत को स्‍मृति चिह्न दिया और कहा कि वह अयोध्‍या आएं तो भगवान श्रीराम का दर्शन करें। इस पर कंगना रनौत ने कहा कि ''रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां पर राज रहे और आपको बहुत शुभकामनाएं।' गौरतलब है कि कंगना रनौत फिल्म तेजस की शूटिंग को लेकर लखनऊ में हैं।

कंगना रनौत ने इस मुलाकात के वीडियो, इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं। एक वीडियो में दिख रहा है कि दोनों एक बड़े कमरे में आमने-सामने बैठे हैं बातचीत कर रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कहा, 'उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर बहुत अच्छा लगा। वह बहुत जीवंत, खरे और प्रेरक व्यक्ति हैं। इसके अलावा कंगना रनौत ने दो और पोस्ट शेयर किए। 

एक पोस्ट योगी आदित्यनाथ उन्हें सम्मानित करते नजर आ रहे हैं। कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'हमारी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए अपना सहयोग देने के लिए मैं उत्तर प्रदेश सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। साथ ही मैं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को भी आगामी चुनाव के लिए बेस्ट विशेज देती हूं।

उन्होंने लिखा, 'मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगी कि पहले हमारे पास तपस्वी राजा श्रीराम चंद्रा जी थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ जी हैं। महाराज जी (योगी आदित्यनाथ) आपका शासन चलता रहे।'

Latest Uttar Pradesh News