A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर एन्काउंटर: राहुल ने कहा यू.पी. में गुंडाराज, प्रियंका बोलीं अपराधी बेखौफ पुलिस असुर​क्षित

कानपुर एन्काउंटर: राहुल ने कहा यू.पी. में गुंडाराज, प्रियंका बोलीं अपराधी बेखौफ पुलिस असुर​क्षित

उत्तर प्रदेश में गुरुवार रात हुई जघन्य वारदात में एक क्षेत्राधिकारी समेत 8 पुलिसकर्मियों की मौत के बाद से सभी स्तब्ध हैं।

<p>Rahul Priyanka</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Rahul Priyanka

उत्तर प्रदेश में गुरुवार रात हुई जघन्य वारदात में एक क्षेत्राधिकारी समेत 8 पुलिसकर्मियों की मौत के बाद से सभी स्तब्ध हैं। इस बीच राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने जबर्दस्त हमला बोला है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कानपुर की घटना के बाद ट्ववीट कर लिखा है कि यह वारदात उत्तर प्रदेश में गुंडाराज का एक और प्रमाण है। जब पुलिस सुरक्षित नहीं, तो जनता कैसे होगी? बता दें कि कानपुर के चौबेपुर में गुरुवार रात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर दबिश डालने गए पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने हमला कर दिया था।

राहुल गांधी ने कहा कि मेरी शोक संवेदनाएँ मारे गए वीर शहीदों के परिवारजनों के साथ हैं और मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें यूपी पुलिस के सीओ, एसओ सहित 8 जवान शहीद हो गए। यूपी पुलिस के इन शहीदों के परिजनों के साथ मेरी शोक संवेदनाएं हैं।

वहीं कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बेहद बिगड़ चुकी है, अपराधी बेखौफ हैं। आमजन व पुलिस तक सुरक्षित नहीं है। कानून व्यवस्था का जिम्मा खुद सीएम के पास है। इतनी भयावह घटना के बाद  उन्हें सख़्त  कार्यवाही करनी चाहिए। कोई भी ढिलाई नहीं होनी चाहिए। 

Latest Uttar Pradesh News