A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर: पुलिसकर्मियों पर हमला, पांच गिरफ्तार, 10 लोगों को हिरासत में लिया गया

कानपुर: पुलिसकर्मियों पर हमला, पांच गिरफ्तार, 10 लोगों को हिरासत में लिया गया

जिले के बजरिया थाने के गुलाब घोसी मस्जिद इलाके में कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये व्यक्तियों को लेने गये पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले के मामले में पांच लोगों को गिरफतार किया गया है।

कानपुर: पुलिसकर्मियों पर हमला, पांच गिरफ्तार, 10 लोगों को हिरासत में लिया गया- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कानपुर: पुलिसकर्मियों पर हमला, पांच गिरफ्तार, 10 लोगों को हिरासत में लिया गया

कानपुर: जिले के बजरिया थाने के गुलाब घोसी मस्जिद इलाके में कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये व्यक्तियों को लेने गये पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले के मामले में पांच लोगों को गिरफतार किया गया है। पुलिस अधीक्षक पश्चिम अनिल कुमार ने बताया कि बुधवार शाम कोविड-19 संक्रमित रोगी के संपर्क में आये नौ लोगों को लेने पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पहुंची। जब स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी वहां से जाने लगे तो मोहल्ले के लोगों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया । 

कुमार ने बताया कि इस हमले के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 10 अन्य को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया है । उन्होंने बताया कि पुलिस ने करीब एक दर्जन नामजद तथा 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है । पुलिस पर हमले में जो भी लोग शामिल पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी । 

जिलाधिकारी ब्रह्मदेव तिवारी ने बताया कि घटना के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गयी है तथा अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है । अब स्थिति नियंत्रण में है । मामले की जांच की जा रही है और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि इस हमले के पीछे किसकी साजिश थी । कानपुर में अभी तक कोरोना संक्रमण के 186 मामले सामने आए हैं जिनमें से चार लोगों की मौत हो हो चुकी है और 17 रोगी ठीक हो गए हैं । 

Latest Uttar Pradesh News