A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश शांति की तलाश में मथुरा पहुंचे तेज प्रताप यादव, गुरु से पारिवारिक कलह पर की चर्चा

शांति की तलाश में मथुरा पहुंचे तेज प्रताप यादव, गुरु से पारिवारिक कलह पर की चर्चा

बिहार में उठे राजनीतिक तूफान से दूर तेज प्रताप यादव फिर आध्यात्म की शरण में आ गए हैं। वह तीर्थनगरी मथुरा के धार्मिक दौरे पर है।

<p>शांति की तलाश में...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शांति की तलाश में मथुरा पहुंचे तेज प्रताप यादव, गुरु से पारिवारिक कलह पर की चर्चा

मथुरा: बिहार की राजनीति के केंद्रों में से एक लालू परिवार में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं है। तेज प्रताप यादव के विद्रोही तेवर ने परिवार और पार्टी दोनों को परेशान कर रखा है। सोशल मीडिया के साथ-साथ ये लड़ाई अब खुलेआम सबके सामने आ रही है। तेज प्रताप ने बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है, जबकि तेजस्वी यादव प्रदेश अध्यक्ष के साथ खड़े है ऐसे में बिहार में उठे राजनीतिक तूफान से दूर तेजप्रताप फिर आध्यात्म की शरण में आ गए हैं। वह तीर्थनगरी मथुरा के धार्मिक दौरे पर है।

तेज प्रताप यादव बुधवार की शाम को अपने धार्मिक गुरु बल्लभाचार्य के निजी निवास पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच धर्म पर घंटों चर्चा हुई। इसके अलावा तेजप्रताप ने अपने धार्मिक गुरु को पारिवारिक हालत से रूबरू कराया और साथ ही शांतिपूर्ण जीवन के उपाय जाने। तेजप्रताप की धार्मिक गुरु से आर्शीवाद लेते हुए एक वीडियो वायरल हो रही है।

बता दें कि इससे पहले एक बार और वह शांति की तलाश में मथुरा पहुंचे थे जब उनकी पत्नी के साथ उनका विवाद हुआ था। उस दौरान वे कई दिनों तक एक वैरागी की तरह कृष्ण नगरी में रहे थे। अब जब परिवार राजनीति को लेकर दो धड़ों में बंटा है तो एक बार फिर तेजप्रताप धर्म नगरी मथुरा के प्रवास पर पहुंचे।

इससे पहले तेजप्रताप ने दिल्ली पहुंचकर पिता लालू यादव से मुलाकात की थी। दरअसल लालू की 6 बेटियां दिल्ली-एनसीआर में रहती हैं और रक्षाबंधन के मौके पर दोनों भाई दिल्ली पहुंचे थे। जहां विद्रोही रूख अपना चुके तेजप्रताप अपने पिता और बहनों से मिले थे। पिता के साथ मुलाकात के बाद तेजप्रताप का विद्रोही स्वर कुछ दबा-दबा सा दिखा था। लालू से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर भी तेजप्रताप मिलाप की बातें करते दिखाई दिए थे।

Latest Uttar Pradesh News