A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद पुलिस ने पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड मामले के आखिरी अभियुक्त को भी किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड मामले के आखिरी अभियुक्त को भी किया गिरफ्तार

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड मामले में गाजियाबाद पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी और वांछित आखिरी अभियुक्त आकाश बिहारी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद। पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड मामले में गाजियाबाद पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी और वांछित आखिरी अभियुक्त आकाश बिहारी को भी गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी के आदेशानुसार जनपद में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा थाना विजय नगर से 25000 रुपये के इनामी और वांछित अभियुक्त आकाश बिहारी को  सघन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जस्सी पुरा कट से गिरफ्तार कर लिया गया है।

आकाश बिहारी पुत्र अशोक कुमार राजपूत निवासी माता कॉलोनी, प्रताप विहार, थाना विजय नगर, गाजियाबाद पर पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि अब पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड मामले में अब कोई गिरफ्तारी शेष नहीं है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सर्वसम्बन्धित को सभी अभियुक्तों के गिरफ्तार होने पर शीघ्र साक्ष्य संकलन की कार्रवाई पूर्ण करने के लिए आदेशित किया गया है। वहीं एसपी सिटी गाजियाबाद को विवेचना के पर्यवेक्षण के लिए आदेशित किया गया है।

केवल 5 दिन में खोल दिया डकैती कांड

इससे पहले गाजियाबाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी की मुस्तैदी के चलते पुलिस टीम ने डकैती की एक घटना का केवल 5 दिन में खुलासा कर अंतरराज्यीय गिरोह के 6 शातिर डकैतों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान अभियुक्तों के पास से  01 अवैध पिस्टल .32 बोर मय 04 जिंदा व 02 खोखा कारतूस बरामद किया गया। बता दें कि, 28 जुलाई को भोपाल शर्मा पुत्र डालचंद शर्मा निवासी जी-14 सेक्टर 8 चिरंजीव विहार थाना कवि नगर गाजियाबाद के घर अज्ञात डकैतों द्वारा डकैती की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण किया और मौके पर ही पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में 5 टीम गठित कर घटना को जल्द से जल्द खोलने के सख्त निर्देश दिए। जिसके बाद केवल 5 दिन में ही डकैती कांड का खुलासा कर दिया गया। गाजियाबाद में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए मास्टर प्लान बनाया है। जिसके तहत जनपद में अपराध रोकने के लिए कई बड़े कदम उठाए जा रहे हैं। 

Latest Uttar Pradesh News