A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर स्‍टेशन पर पटरी से उतरी रेलगाड़ी, इस कारण बची लोगों की जान

कानपुर स्‍टेशन पर पटरी से उतरी रेलगाड़ी, इस कारण बची लोगों की जान

देश के सबसे व्यस्त स्टेशन में से एक कानपुर सेंट्रल पर बुधवार सुबह अफरातफरी मच गई। आज सुबह लखनऊ से कानपुर पहुंची एक लोकल मेमू ट्रेन के दो डिब्बे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पटरी से उतर गये।

<p>Kanpur Central</p>- India TV Hindi Kanpur Central

कानपुर। देश के सबसे व्‍यस्‍त स्‍टेशन में से एक कानपुर सेंट्रल पर बुधवार सुबह अफरातफरी मच गई। आज सुबह लखनऊ से कानपुर पहुंची एक लोकल मेमू ट्रेन के दो डिब्बे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पटरी से उतर गये। इस समय ट्रेन की गति काफी धीमी थी, जिसके चलते इस घटना में जान माल को कोई नुकसान नहीं हुआ है। 

उत्तर मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अमित मालवीय ने बताया, ‘‘आज सुबह करीब सात बजे लखनऊ से कानपुर आ रही एक लोकल मेमू ट्रेन नम्बर 64201 जैसे ही कानपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर पहुंची उसके दो डिब्बे पटरी से उतर गये, चूंकि ट्रेन की गति बहुत धीमी थी इसलिये कोई नुकसान नहीं हुआ और किसी यात्री को कोई चोट नहीं आयी।’’ 

उन्होंने बताया कि प्लेटफार्म नंबर तीन पर रेल यातायात फिलहाल रोक दिया गया है । वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं और लोकल ट्रेन को पटरी से हटाने का काम जारी है । ट्रेन के यात्री सुरक्षित उतर गये हैं। मामले की जांच की जा रही है । 

Latest Uttar Pradesh News