A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर: जेल में कैदियों ने ली सेल्फी, Facebook पर अपलोड कर लिखा- ‘खून में उबाल तो खानदानी है...’

मुजफ्फरनगर: जेल में कैदियों ने ली सेल्फी, Facebook पर अपलोड कर लिखा- ‘खून में उबाल तो खानदानी है...’

जेल में सेल्फी लेकर फेसबुक पर अपलोड करने वाले तीनों विचाराधीन कैदियों पर हत्या एवं हत्या के प्रयास के आरोप हैं।

3 prisoners click selfie- India TV Hindi 3 prisoners click selfie

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर जिला जेल में प्रतिबंधों को दरकिनार कर कैदी खुलेआम मोबाइल फोन इस्तेमाल कर रहे हैं और जेल में ही सेल्फी लेकर फेसबुक पर अपलोड भी कर रहे हैं। हाल ही में जेल परिसर के अंदर कैदियों द्वारा सेल्फी खींचकर उसे फेसबुक पर अपलोड करने का मामला सामने आया है।

हत्या के प्रयास में जेल में बंद विजय चौधरी नाम के कैदी ने दो और कैदियों के साथ ली गई सेल्फी जेल से अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की। उसने सेल्फी के साथ कैप्शन लिखा, ‘खून में उबाल तो खानदानी है, दुनिया हमारे शौक की नहीं हमारे तेवर की दीवानी है।’

पुलिस ने आज बताया कि ये कैदी यहां की जिला जेल में बंद हैं। जेल मजिस्ट्रेट ने बताया कि उस फोन को जब्त कर लिया गया है जिससे कैदियों ने कल तस्वीर ली और उसे फेसबुक पर अपलोड किया। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में तीनों विचाराधीन कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जेल अधीक्षक ने बताया कि तीनों विचाराधीन कैदियों पर हत्या एवं हत्या के प्रयास के आरोप हैं। कुछ दिन पहले ही जेल में बंद अपने मुवक्किल से मिलने गए एक वकील को मोबाइल फोन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Latest Uttar Pradesh News