A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: ग्रामीणों की पिटाई से नौ पुलिसकर्मी घायल, आठ हमलावर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: ग्रामीणों की पिटाई से नौ पुलिसकर्मी घायल, आठ हमलावर गिरफ्तार

बांदा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में झगड़े की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों की ग्राम प्रधान और ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से पिटाई कर दी, जिससे नौ पुलिसकर्मी घायल हो गए।

<p>Representative Image</p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representative Image

बांदा (उत्तर प्रदेश): बांदा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में झगड़े की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों की ग्राम प्रधान और ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से पिटाई कर दी, जिससे नौ पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस सिलसिले में आठ हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) आलोक मिश्रा ने रविवार को बताया, ‘‘शनिवार की देर रात सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी कुलकुम्हारी गांव गए थे, जहां ग्राम प्रधान और अन्य ग्रामीणों ने उनपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में नौ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।’’ 

मिश्रा ने बताया, ‘‘पुलिसकर्मियों पर हमले की सूचना पाकर देहात कोतवाली से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया और हमलावर ग्राम प्रधान सहित आठ आरोपियों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।’’ उन्होंने बताया कि रात में ही घायल पुलिसकर्मियों का सरकारी अस्पताल में चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया और इस संबंध में ग्राम प्रधान सहित 12 ग्रामीणों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ ने बताया कि गिरफ्तार आठ आरोपियों की भी चिकित्सकीय जांच कराई गई और उन्हें जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News