A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में Coronavirus के 77 नये मरीज पाए गए, चार और लोगों की मौत

नोएडा में Coronavirus के 77 नये मरीज पाए गए, चार और लोगों की मौत

कोरोना वायरस की वजह से जनपद गौतम बुद्ध नगर में अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है। 105 लोग 24 घंटे के अंदर ठीक होकर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं।    जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार सुबह को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 77 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

नोएडा में Coronavirus के 77 नये मरीज पाए गए, चार और लोगों की मौत - India TV Hindi Image Source : PTI नोएडा में Coronavirus के 77 नये मरीज पाए गए, चार और लोगों की मौत 

नोएडा: जनपद गौतमबुद्ध नगर में शनिवार सुबह को आई जांच रिपोर्ट में कोविड-19 के 77 और मरीज पाए गए हैं और 24 घंटे के अंदर चार लोगों की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस की वजह से जनपद गौतम बुद्ध नगर में अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है। 105 लोग 24 घंटे के अंदर ठीक होकर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं। 

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार सुबह को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 77 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि इनको मिलाकर जनपद में अब तक 2,646 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिनमें 1646 लोग संक्रमण से ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं 972 लोगों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। 

उन्होंने बताया कि जो मरीज आज संक्रमित पाए गए हैं, उन्हें यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। 15 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से आज छुट्टी दे दी गई। दोहरे ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से 24 घंटे के अंदर चार लोगों की मौत हो चुकी है। 

जनपद में अब कोविड-19 की वजह से कुल 28 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग हॉटस्पॉट और संक्रमण की संभावना वाले क्षेत्रों में कैंप लगाकर लोगों की स्क्रीनिंग व जांच कर रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जनपद में निरूद्ध क्षेत्रों की संख्या 293 से बढकर 315 हो गयी है। उन्होंने बताया कि इन जगहों को सील करके जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग वहां पर सेनिटाइजेशन आदि का कार्य कर रहा है। 

Latest Uttar Pradesh News