A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Coronavirus: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 3 नए केस, कुल मामलों की संख्या 17 हुई

Coronavirus: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 3 नए केस, कुल मामलों की संख्या 17 हुई

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मिलाकर कोरोना वायरस के आज तीन नए मामले प्रकाश में आए हैं, जिसकी वजह से यहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 17 हो गई है।

Noida Coronavirus Cases: Noida coronavirus cases till March 27th: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 3 नए केस, क- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में 3 नए केस, कुल मामलों की संख्या 17 हुई

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 137 स्थित पारस टेयरा सोसाइटी में कोरोना वायरस से संक्रमित दो लोग मिले हैं, जिसकी वजह से सोसाइटी को तीन दिनों के लिए सील कर दिया गया है। वहीं, ग्रेटर नोएडा के ओमीक्रान सेक्टर में एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित मिला है। उक्त सेक्टर को भी तीन दिनों के लिए जिला प्रशासन ने सील कर दिया है। गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने बताया कि सेक्टर 137 स्थित पारस टेयरा सोसाइटी में दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि दोनों को ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। जिलाधिकारी ने बताया कि अन्य लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उक्त सोसाइटी को तीन दिनों के लिए सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सोसायटी में रहने वाले लोगों की पूरी सूची तैयार की गई है तथा यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि संक्रमित परिवार से कितने लोग मिले तथा संक्रमित परिवार के लोग किन-किन लोगों के संपर्क में आये।

जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उक्त सोसाइटी को सैनिटाइज कर रहे हैं। सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के ओमीक्रान सेक्टर में रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त सेक्टर को भी तीन दिनों के लिए सील कर दिया गया है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उक्त सेक्टर को सेनीटाइज कर रहे हैं।

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मिलाकर कोरोना वायरस के आज तीन नए मामले प्रकाश में आए हैं, जिसकी वजह से यहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 17 हो गई है। वहीं, कोरोना वायरस संक्रमित 17 में से 3 मरीज ठीक होकर अपने घर भी जा चुके हैं।

Latest Uttar Pradesh News