A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Noida Coronavirus Updates: नोएडा में मिले 6 नए कोरोना पॉजिटिव, जिले में आंकड़ा 45 तक पहुंचा

Noida Coronavirus Updates: नोएडा में मिले 6 नए कोरोना पॉजिटिव, जिले में आंकड़ा 45 तक पहुंचा

CMO ने बताया कि इनमें से 2 लोग सीजफायर कंपनी में काम करने वाले लोगों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

Noida Coronavirus Updates, Coronavirus in Noida, Coronavirus Uttar Pradesh, Coronavirus India- India TV Hindi उत्तर प्रदेश का गौतम बुद्ध नगर जिला देश में कोरोना वायरस के सबसे बड़े हॉटस्पॉट्स में से एक बनकर उभरा है। PTI Representational

नोएडा: उत्तर प्रदेश का गौतम बुद्ध नगर जिला देश में कोरोना वायरस के सबसे बड़े हॉटस्पॉट्स में से एक बनकर उभरा है। बुधवार को नोएडा में कोरोना वायरस संक्रमण के 6 और मामले सामने आए हैं, जिसके साथ इस जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 45 हो गई है। बता दें कि इससे पहले नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित 2 लोगों को सोमवार रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। कोरोना वायरस से संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती इन दोनों मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

जिले में 45 कोरोना वायरस संक्रमित
ताजा मामलों की बात करें तो मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव ने बताया कि बुधवार सुबह आई रिपोर्ट के अनुसार 4 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि देर रात आई एक अन्य रिपोर्ट में नोएडा के सेक्टर 28 व सेक्टर 37 में रहने वाले 2 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि इन्हें मिला कर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है।

फिर आया सीजफायर कंपनी का नाम
CMO ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीज जहां पर रहते थे, उस जगह को सेनेटाइज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इनमें से 2 लोग सीजफायर कंपनी में काम करने वाले लोगों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। मालूम हो कि सीजफायर कंपनी को जिला प्रशासन ने सीज कर दिया है। उक्त कंपनी के खिलाफ थाना एक्सप्रेसवे में मुकदमा भी दर्ज हुआ है। उक्त कंपनी में मार्च माह में 3 लोग विदेश से आए थे। जिसकी सूचना कंपनी के प्रबंधकों ने स्वास्थ्य विभाग को नहीं दी थी।

Latest Uttar Pradesh News