A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कमिश्नर की ताबड़तोड़ कार्रवाई से नोएडा पुलिस में हड़कंप, एक थानेदार निलंबित दूसरा लाइन हाजिर

कमिश्नर की ताबड़तोड़ कार्रवाई से नोएडा पुलिस में हड़कंप, एक थानेदार निलंबित दूसरा लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश में नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने अपराध पर नियंत्रण नहीं रख पाने के आरोप में एक थानेदार को निलंबित कर दिया है, जबकि दूसरे थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया। उनकी जगह नए निरीक्षकों की तैनाती की गई है।

<p>Noida Police</p>- India TV Hindi Noida Police

नोएडा। उत्तर प्रदेश में नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने अपराध पर नियंत्रण नहीं रख पाने के आरोप में एक थानेदार को निलंबित कर दिया है, जबकि दूसरे थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया। उनकी जगह नए निरीक्षकों की तैनाती की गई है। 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह को पुलिस आयुक्त ने अपराध पर नियंत्रण ना रखने की वजह से निलंबित कर दिया है। उनकी जगह अमित सिंह को थाना फेस -3 का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। उन्होंने बताया पुलिस आयुक्त ने थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मालिक को लाइन हाजिर कर दिया है। उनकी जगह पर शैलेश तोमर को थाना सेक्टर 39 का नया प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। 

अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि अमित सिंह इससे पहले भी थाना फेस- 3 में प्रभारी निरीक्षक के रूप में काम कर चुके हैं। उनके कार्यकाल के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में मारा गया था। आलोक सिंह ने बुधवार शाम को सेक्टर 108 स्थित कार्यालय में अपराध को काबू करने संबंधी बैठक की थी। इसके बाद पुलिस आयुक्त ने दो थानाध्यक्षों को हटा दिया।

Latest Uttar Pradesh News