A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश एंटी रोमियो अभियान के तहत भाई-बहन को पकड़ा, छोड़ने के लिए पुलिस ने ली रिश्वत

एंटी रोमियो अभियान के तहत भाई-बहन को पकड़ा, छोड़ने के लिए पुलिस ने ली रिश्वत

रामपुर (उत्तरप्रदेश): उत्तरप्रदेश पुलिस के एंटी रोमियो अभियान के दौरान एक युवक और उसकी रिश्तेदार की बहन का कथित तौर पर उत्पीड़न करने और उनसे रिश्वत लेने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया

anti romeo squad- India TV Hindi anti romeo squad

रामपुर (उत्तरप्रदेश): उत्तरप्रदेश पुलिस के एंटी रोमियो अभियान के दौरान एक युवक और उसकी रिश्तेदार की बहन का कथित तौर पर उत्पीड़न करने और उनसे रिश्वत लेने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पुलिस अधीक्षक के. के. चौधरी ने कहा कि उपनिरीक्षक संजीव गिरी और सिपाही विमल ने एक युवक और उसके चाचा की लड़की को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे हशमत गांव से यहां दवा खरीदने आए थे। दोनों की उम्र करीब 18 वर्ष है।

उन्होंने कहा, पुलिसकर्मियों ने कहा कि उन्होंने एंटी रोमियो अभियान के तहत उन पर कार्रवाई की और उन्हें एक थाने में 5 घंटे से ज्यादा समय तक रखा गया। उन्होंने कहा कि उनके रिश्तेदारों के आने और यह बताने के बावजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें नहीं जाने दिया कि वे प्रेमी युगल नहीं बल्कि रिश्तेदार हैं।

ये भी पढ़ें

अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उनसे कथित तौर पर पांच हजार रूपये की रिश्वत मांगी। रिश्तेदारों ने रिश्वत दे दी और इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उन्होंने स्थानीय विधायक और मंत्री बलदेव सिंह औलख से संपर्क किया जिन्होंने पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि वीडियो देखने और प्रारंभिक जांच के बाद कल उन्होंने आरोपी उपनिरीक्षक और सिपाही को निलंबित कर दिया।

Latest Uttar Pradesh News