A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी ने प्रयागराज अस्पताल के हाल को लेकर योगी सरकार पर कसा तंज

प्रियंका गांधी ने प्रयागराज अस्पताल के हाल को लेकर योगी सरकार पर कसा तंज

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज के कोटवा बनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में कोरोना मरीजों को हो रही असुविधाओं पर चिंता जताते हुए प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है।

<p>Priyanka Gandhi</p>- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Priyanka Gandhi

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज के कोटवा बनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में कोरोना मरीजों को हो रही असुविधाओं पर चिंता जताते हुए प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है। प्रियंका गांधी ने कोटवां बनी हॉस्पिटल में असुविधाओं से नाराज मरीजों के हंगामा का वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, "प्रयागराज के कोटवा बनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद मरीज सुविधाओं का बुरा हाल बयान कर रहे हैं। जमीन की सच्चाई मुख्यमंत्री जी के प्रचार से एकदम अलग है। यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में इन सुविधाओं के हाल को सुधारना बहुत जरूरी है।"

गौरतलब है कि कोटवा बनी हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों ने कुछ दिनों पहले बदइंतजामी को लेकर हंगामा किया था और जमकर नारेबाजी की थी। यहां भर्ती कोरोना मरीजों का आरोप था कि अस्पताल में भर्ती मरीजों को न तो समय से न ही गुणवत्तायुक्त भोजन दिया जा रहा है, न ही यहां पर कोई सुविधाएं ही हैं।

मरीजों के हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। मरीजों ने यहां की व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन और जिले के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निशाने पर लिया था।

Latest Uttar Pradesh News