A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सलमान खुर्शीद का पलटवार, बोले- कुछ लोग कर रहे हैं हिंदू धर्म को बदनाम करने की कोशिश

सलमान खुर्शीद का पलटवार, बोले- कुछ लोग कर रहे हैं हिंदू धर्म को बदनाम करने की कोशिश

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के नेता जी. किशन रेड्डी ने सलमान खुर्शीद की किताब को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के किसी वरिष्ठ नेता को इस तरह का बयान देना शोभा नहीं देता है। जब तक भारत में हिंदू हैं, यहां धर्मनिरपेक्षता बनी रहेगी।

Salman Khurshid Book comparison ISIS Hinduism Islam Boko Haram latest news सलमान खुर्शीद का पलटवार, - India TV Hindi Image Source : PTI सलमान खुर्शीद का पलटवार, बोले-  कुछ लोग कर रहे हैं हिंदू धर्म को बदनाम करने की कोशिश

संभल. कांग्रेस पार्टी के नेता सलमान खुर्शीद इन दिनों अपनी किताब को लेकर विवादों में हैं। इसी वजह से वो लगातार अपने विरोधियों के निशाने पर हैं। सलमान खुर्शीद शनिवार को संभल में थे। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, "मैंने यह नहीं कहा कि वे एक हैं (ISIS और हिंदुत्व)। मैंने कहा है कि वे समान हैं। मैंने यह भी कहा है कि ISIS और बोको हराम इस्लाम धर्म का दुरुपयोग करते हैं लेकिन किसी इस्लामी अनुयायी ने इसका विरोध नहीं किया। किसी ने नहीं कहा कि मैं उनके धर्म की छवि खराब कर रहा हूं।"

सलमान खुर्शीद ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि कुछ लोग हिंदू धर्म को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। वे हिंदू धर्म के दुश्मन हैं और डरते हैं कि उनकी सच्चाई सामने आ जाएगी।

किशन रेड्डी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री और भाजपा के नेता जी. किशन रेड्डी ने सलमान खुर्शीद की किताब को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के किसी वरिष्ठ नेता को इस तरह का बयान देना शोभा नहीं देता है। जब तक भारत में हिंदू हैं, यहां धर्मनिरपेक्षता बनी रहेगी। जिस दिन वे अल्पसंख्यक हो जाएंगे पाकिस्तान, बांग्लादेश की तरह कोई धर्मनिरपेक्षता नहीं होगी। उन्होंने कहा कि आज देश में हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई भाईचारे में जी रहे हैं। चुनाव से पहले कांग्रेस धर्म के आधार पर शांति भंग करने की कोशिश करती है। जम्मू-कश्मीर को छोड़कर पिछले 7 साल में कहीं भी कोई सांप्रदायिक संकट, कर्फ्यू, बम विस्फोट, आतंकवादी घटनाएं नहीं हुई हैं।

Latest Uttar Pradesh News