A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी का सीएम योगी पर तंज, कहा- बस कानून बना रहे, कानून-व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे

समाजवादी पार्टी का सीएम योगी पर तंज, कहा- बस कानून बना रहे, कानून-व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे

समाजवादी पार्टी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस ऐलान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कानून बनाने की बात कही थी।

Samajwadi Party love jihad, Yogi Adityanath love jihad, love jihad- India TV Hindi Image Source : PTI FILE समाजवादी पार्टी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कानून बनाने के ऐलान पर तंज कसा है।

बलिया: समाजवादी पार्टी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस ऐलान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कानून बनाने की बात कही थी। उत्तर प्रदेश विधानसभा में समाजवादी पार्टी और प्रतिपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून बनाने के ऐलान पर तंज कसते हुए कहा कि वह तो केवल कानून बना रहे हैं और राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रही है।

‘योगी 24 घंटे केवल असत्य ही बोलते हैं’
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अगुवाई वाली समाजवादी पार्टी के नेता चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के तथाकथित ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कानून बनाने के ऐलान पर कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद सीएम केवल कानून ही तो बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि वास्तविकता यह है कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपराध पर नियंत्रण करने में नाकाम रही है तथा कानून-व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रही है। रामगोविंद चौधरी ने सवाल किया कि क्या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में हत्या और बलात्कार की घटनाएं थम गयी हैं? मुख्यमंत्री के देवरिया में समाजवादी पार्टी पर अपराध को लेकर लगाए गए आरोप पर चौधरी ने कहा कि योगी 24 घण्टे असत्य ही बोलते हैं।

‘चुनाव आयोग पर भी बीजेपी का कब्जा हो गया है’
चौधरी ने इसके साथ ही योगी पर हिटलर के नक्शेकदम पर कार्य करने का आरोप भी लगाया। सरकार पर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव में प्रशासनिक मशीनरी के दुरुपयोग और पार्टी कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों का उत्पीड़ित करने के आरोप लगाते हुए उन्होंने दावा किया कि इसके बावजूद सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार मजबूत स्थिति में हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या समाजवादी पार्टी सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी, उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग सहित सभी संवैधानिक संस्थाओं पर बीजेपी का ही कब्जा हो गया है लिहाजा, शिकायत करने से कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है।

Latest Uttar Pradesh News