A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मायावती पर समाजवादी पार्टी का पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

मायावती पर समाजवादी पार्टी का पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने मायावती पर सामाजिक न्याय की लड़ाई कमजोर करने का आरोप लगाया और कहा कि बसपा प्रमुख घबराहट में सपा के विरुद्ध बयानबाजी कर रही हैं। 

SP BSP- India TV Hindi Image Source : PTI सपा का बसपा पर पलटवार

बलिया। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती द्वारा समाजवादी पार्टी को लेकर दिए गए बयानों के बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने उनपर पलटवार किया है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने मायावती पर सामाजिक न्याय की लड़ाई कमजोर करने का आरोप लगाया और कहा कि बसपा प्रमुख घबराहट में सपा के विरुद्ध बयानबाजी कर रही हैं। 

सोमवार को बलिया में संवाददाताओ से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘‘बसपा सुप्रीमो मायावती घबराहट में सपा के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं। बसपा सुप्रीमो के सपा से गठबंधन तोड़ने के एलान के बाद से अनुसुचित समाज तेजी से सपा से जुड़ रहा है। दलित समाज अखिलेश जी में विश्वास करने लगा है, इससे बसपा सुप्रीमो घबरा गई हैं।’’

बसपा सुप्रीमो के सपा पर आरोप लगाने को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जनता इस सच्चाई से वाकिफ है कि गठबंधन की मालकिन ने क्या किया है।

मायावती बोलीं – अपने दम पर चुनाव लड़ेगी बसपा

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने एक अहम बयान देते हुए कहा है कि उनकी पार्टी आगे से सभी छोटे-बड़े चुनाव अपने बूते लड़ेगी। आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों में मायावती ने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया था, लेकिन फिर भी वह मोदी की सुनामी को रोकने में नाकाम रही थीं। मायावती ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए बहुजन समाज पार्टी की ऑल इंडिया मीटिंग में लिए गए फैसलों की जानकारी दी।

‘सपा सरकार के दौरान हुए दलित विरोधी फैसले’

मायावती ने अपने एक ट्वीट में कहा  ‘वैसे भी जगजाहिर है कि सपा के साथ सभी पुराने गिले-शिकवों को भुलाने के साथ-साथ सन् 2012-17 में सपा सरकार के बीएसपी व दलित विरोधी फैसलों, प्रमोशन में आरक्षण विरूद्ध कार्यों एवं बिगड़ी कानून व्यवस्था आदि को दरकिनार करके देश व जनहित में सपा के साथ गठबंधन धर्म को पूरी तरह से निभाया।’

Latest Uttar Pradesh News