A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP नगर निगम चुनाव: INDIA TV से सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा, राम मंदिर निर्माण की लहर ने दिलाई जीत

UP नगर निगम चुनाव: INDIA TV से सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा, राम मंदिर निर्माण की लहर ने दिलाई जीत

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रह्ण्यम स्वामी ने यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण के लहर ने काफी काम किया जिसके चलते नतीजे बीजेपी के पक्ष में रहे।

Subarhamanyam Swamy- India TV Hindi Subarhamanyam Swamy

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रह्ण्यम स्वामी ने यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण के लहर ने काफी काम किया जिसके चलते नतीजे बीजेपी के पक्ष में रहे। इंडिया टीवी से बातचीत करते हुए स्वामी ने कहा कि बीजेपी ने जमीनी स्तर पर काफी काम किया है जिसका नतीजा निकाय चुनाव में साफतौर पर नजर आया है।

वहीं राम मंदिर से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मतलब योगी आदित्यनाथ और योगी आदित्यनाथ का मतलब राम मंदिर है। उन्होंने दोनों को एक दूसरे का पर्याय बताते हुए कहा कि आयोध्या में जल्द ही राम मंदिर का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ भी चाहते हैं अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण हो।

वहीं राहुल गांधी के सोमनाथ विवाद पर सुब्रह्ण्यम स्वामी ने कहा कि सुरजेवाला ने राहुल गांधी को जनेऊधारी हिंदू बताया। तस्वीरों में राहुल गांधी को कपड़े के ऊपर जनेऊ पहने हुए दिखाया जबकि जनेऊ कपड़े के ऊपर नहीं पहना जाता है। जनेऊ तो कपड़े के अंदर पहना जाता है। 

Latest Uttar Pradesh News