A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उन्‍नाव कांड: रेप पीड़िता की हालत नाजुक वकील कोमा में, सुप्रीम कोर्ट ने दोनों को लखनऊ से दिल्‍ली लाने का दिया आदेश

उन्‍नाव कांड: रेप पीड़िता की हालत नाजुक वकील कोमा में, सुप्रीम कोर्ट ने दोनों को लखनऊ से दिल्‍ली लाने का दिया आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने एक विशेष आदेश में रेप पीड़िता और उसके वकील को लखनऊ के मेडिकल कॉलेज से हटाकर दिल्ली के एम्स में भर्ती कराने का आदेश दिया है।

<p>Unnao Case</p>- India TV Hindi Unnao Case

उन्‍नाव रेप पीड़िता और उसके वकील का अब दिल्‍ली के एम्‍स में इलाज होगा। सुप्रीम कोर्ट ने एक विशेष आदेश में रेप पीड़िता और उसके वकील को लखनऊ के मेडिकल कॉलेज से हटाकर दिल्‍ली के एम्‍स में भर्ती कराने का आदेश दिया है। रेप पीड़िता और उसका वकील रायबरेली में हुई दुर्घटना के बाद से लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय एवं हॉस्‍पिटल में भर्ती हैं। अब उनका इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्‍स) नई दिल्‍ली में इलाज होगा। 

इस बीच लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी हॉस्‍पिटल लखनऊ ने दोनों घायलों को लेकर एक मेडिकल बुलिटिन जारी किया है। इसके अनुसार रेप पीड़िता और उसके वकील की हालत नाजुक लेकिन स्थिर बनी हुई है। मेडिकल बुलिटिन में दी गई जानकारी के अनुसार युवती मामूली सुधार दिखाई दे रहा है। वहीं वकील कोमा में है, हालांकि वह बिना वेंटिलेटर सपोर्ट के ही सांस ले पा रहा है। 

Latest Uttar Pradesh News

Related Video