A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी में बिजली चोरी करने वालों से सख्ती से निपटा जायेगा : श्रीकांत शर्मा

यूपी में बिजली चोरी करने वालों से सख्ती से निपटा जायेगा : श्रीकांत शर्मा

बिजली मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आज कहा कि प्रदेश में बिजली चोरी करने वालों द्वारा कर्मचारियों एवं कानून अनुपालन अधिकारियों पर हमला करने के मामले सामने आए हैं, ऐसे में इन लोगों के खिलाफ एनएसए कानून, गुंडा एक्ट का प्रयोग किया जायेगा।

shrikant sharma- India TV Hindi shrikant sharma

नयी दिल्ली: यूपी में निर्बाध बिजली आपूर्ति में बिजली चोरी को बाधा करार देते हुए प्रदेश के बिजली मंत्री श्रीकांत शर्मा ने आज कहा कि प्रदेश में बिजली चोरी करने वालों द्वारा कर्मचारियों एवं कानून अनुपालन अधिकारियों पर हमला करने के मामले सामने आए हैं, ऐसे में इन लोगों के खिलाफ एनएसए कानून, गुंडा एक्ट का प्रयोग किया जायेगा। शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार गांव, गरीब समेत हर परिवार को बिजली मुहैया कराने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपने को साकार करने के लिये कृत संकल्प है। इस दिशा में प्रदेश की योगी सरकार पुरजोर प्रयास कर रही है। 

उन्होंने कहा कि हम गांव में 18 घंटे, तहसील में 20 घंटे और जिला स्तर पर 24 घंटे बिजली मुहैया करने को प्रयासरत है। लेकिन प्रदेश में निर्बाध बिजली आपूर्ति में बिजली चोरी एक बड़ी बाधा बाधा बनकर आई है। जब चोरी की शिकायतें आती हैं तब कई स्थानों पर कर्मचारियों एवं कानून अनुपालन अधिकारियों पर हमला करने के मामले सामने आए है। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हम ऐसे लोगों से सख्ती से निपटेंगे । ऐसे लोगों के खिलाफ एनएसए कानून, गुंडा एक्ट का प्रयोग किया जायेगा । 

Latest Uttar Pradesh News