A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: ट्रक से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल में लगी आग, बच्चे समेत 3 जिंदा जले

यूपी: ट्रक से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल में लगी आग, बच्चे समेत 3 जिंदा जले

उत्तर प्रदेश के बांदा से सटे महोबा जिले के कबरई कस्बे में एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की ट्रक से टक्कर के बाद आग लगने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

PTI Representational Image- India TV Hindi PTI Representational Image

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से सटे महोबा जिले के कबरई कस्बे में एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल की ट्रक से टक्कर के बाद आग लगने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, टक्कर के बाद मोटरसाइकिल में आग लग गई और एक बच्चे सहित 3 लोग जिंदा जल गए। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार पटाखे ले जा रहे थे, और जब आग लगी तो पटाखों में विस्फोट हो गया जो तीनों सवारों के लिए घातक साबित हुआ।

सदर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) जटाशंकर राव ने बताया कि शनिवार की शाम कबरई कस्बा के राजीव नगर निवासी अनिल प्रजापति (25) अपने चार साल के बेटे और साथी बिज्जू (17) के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर हमीरपुर जिले के रीवन गांव से अपने घर लौट रहा था। तभी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर कबरई कस्बे में ताज क्रशर प्लांट के पास महोबा की तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई। उन्होंने बताया कि टक्कर लगने से मोटरसाइकिल की पेट्रोल की टंकी फट गई और उसमें आग लग गयी, जिससे तीनों मोटरसाइकिल सवार जिंदा जल गए। 

घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग की मदद से आग बुझाई और जले हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। बताते हैं कि शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गए। आंशिक रूप से जले ट्रक और पूर्णरूप से जली मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है। मोटरसाइकिल सवार हेलमेट नही लगाए हुए थे। घटना की जांच की जा रही है। मृतकों के घर में इस दर्दनाक घटना के बाद से कोहराम मचा हुआ है।

Latest Uttar Pradesh News