A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ट्रेन में बैठने के दौरान युवती से छेड़छाड़, TTE ने कहा- मैंने तो बिना मास्क घुसने से मना किया था

ट्रेन में बैठने के दौरान युवती से छेड़छाड़, TTE ने कहा- मैंने तो बिना मास्क घुसने से मना किया था

ट्रेन में बैठने के दौरान एक युवती ने ड्यूटी पर तैनात TTE पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सोमवार को GRP थाने में मामला दर्ज कराया।

TTE Harassing Woman, TTE Harassing Woman Bareilly, Bareilly Woman TTE, TTE Suspended- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL ट्रेन में बैठने के दौरान एक युवती ने ड्यूटी पर तैनात TTE पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सोमवार को लखनऊ के GRP चारबाग थाने में मामला दर्ज कराया।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जंक्शन पर ट्रेन में बैठने के दौरान एक युवती ने ड्यूटी पर तैनात TTE पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सोमवार को लखनऊ के GRP चारबाग थाने में मामला दर्ज कराया। अधिकारिक जानकारी के अनुसार घटनास्थल बरेली जंक्शन का होने के चलते मामले की जांच बरेली जंक्शन GRP को सौंप दी गई है। वहीं, सोमवार देर रात आरोपी TTE को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। लखनऊ के पुलिस अधीक्षक (रेलवे) ने बताया, ‘घटनास्थल बरेली जंक्शन का होने के कारण जांच बरेली जंक्शन जीआरपी को भेजी गई है।’

‘ट्रेन में बिना मास्क घुसने से मना किया था’
शिकायत के मुताबिक, ‘लखनऊ में रहने वाली झारखंड की 23 वर्षीय एक युवती ने बरेली जंक्शन से लखनऊ चारबाग के लिए श्रमजीवी कोविड-19 स्पेशल ट्रेन में सीट आरक्षित कराई थी। युवती निर्धारित समय से पहले जंक्शन पहुंच गई थी।’ आरोपी TTE रवि मीणा का कहना है कि उन्होंने युवती को समय से पहले ट्रेन में बिना मास्क के प्रवेश करने से मना किया, जिस पर युवती ने उन्हें धमकी दी और इसके बाद लखनऊ के चारबाग स्टेशन पहुंचते ही हंगामा शुरू कर दिया और TTE रवि मीणा के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया। आरोप है कि TTE ने युवती से छेड़खानी की और अश्लील हरकत की।

‘3 साल पहले भी आरोपी TTE पर हुआ था केस’
युवती ने बताया कि टीटीई की इस हरकत से वह डर गई, उसने महिला पिकेट से शिकायत की तो TTE ने उसे धक्का दे दिया। युवती ने हेल्पलाइन 182 पर कॉल कर घटना के बारे में बताया। ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर लड़की ने चारबाग GRP थाने में TTE के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। ट्रेन में लड़की से अश्लीलता करने के आरोप में मुरादाबाद रेल डिवीजन की सीनियर DCM रेखा शर्मा ने TTE रवि कुमार मीणा को निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि 3 साल पहले भी रवि कुमार के खिलाफ गाजियाबाद में एक अन्य महिला यात्री से छेड़खानी का मामला दर्ज हुआ था जिसकी जांच चल रही है।

Latest Uttar Pradesh News