A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

नोएडा: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। उनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है।

<p>two people were arrested for fudge</p> <p> </p>- India TV Hindi two people were arrested for fudge  

नोएडा।  बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। उनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है। थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि सत्येंद्र नामक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि बरौला गांव में स्थित एक कंपनी के लोगों ने ऑनलाइन व समाचार पत्रों में विज्ञापन के माध्यम से बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का प्रलोभन दिया था। 

उन्होंने बताया कि बड़ी संख्या में युवकों ने इनके यहां नौकरी के लिए आवेदन किया था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोप है कि कंपनी के लोगों ने बेरोजगार युवकों का साक्षात्कार लेने के बाद उन्हें 50 हजार रुपये प्रति माह तक की नौकरी देने का लालच दिया था।  इन लोगों ने सिक्योरिटी के नाम पर बेरोजगार युवकों से 12 हजार से 50 हजार रुपए तक लिए थे।  उन्होंने बताया कि बाद में ये लोग कंपनी बंद कर के भाग गए।

वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मंगलवार को राहुल और विशाल नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कुल 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। 15 आरोपी अब भी फरार हैं जिनकी तलाश जारी हैं।बेरोजगार युवकों को नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। उनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News