A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में घुसे ISIS से जुड़े दो आतंकवादी! नेपाल से सटे सीमावर्ती जिलों में अलर्ट जारी

उत्तर प्रदेश में घुसे ISIS से जुड़े दो आतंकवादी! नेपाल से सटे सीमावर्ती जिलों में अलर्ट जारी

अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से जुड़े दो आतंकवादियों के उत्तर प्रदेश में दाखिल होने की खुफिया सूचना के बाद नेपाल की सीमा से सटे जिलों को अलर्ट कर दिया गया है।

नेपाल से सटे सीमावर्ती जिलों में अलर्ट- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नेपाल से सटे सीमावर्ती जिलों में अलर्ट

बस्ती (उत्तर प्रदेश): अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से जुड़े दो आतंकवादियों के उत्तर प्रदेश में दाखिल होने की खुफिया सूचना के बाद नेपाल की सीमा से सटे जिलों को अलर्ट कर दिया गया है। बस्ती क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक आशुतोष कुमार ने रविवार को बताया कि खुफिया सूचना के तहत दो वांछित आतंकवादियों अब्दुल समद और इलियास के नेपाल भागने की फिराक में होने की बात सामने आई है। इस आशंका को देखते हुए महाराजगंज, कुशीनगर और सिद्धार्थ नगर समेत नेपाल की सीमा से सटे जिलों में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। 

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, ये आतंकवादी भारत-नेपाल सीमा से सटे किसी जिले से नेपाल भाग सकते हैं। इनकी तलाश में पूरे गोरखपुर जोन में हाई अलर्ट जारी किया गया है। आखिरी दफा दोनों को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में देखा गया था। यह दोनों अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन आईएस से जुड़े हुए बताए जाते हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह दोनों उत्तर प्रदेश में दाखिल हो चुके हैं और संभव है कि दोनों भारत-नेपाल सीमा से सटे किसी जिले से होते हुए नेपाल भाग जाएं।

Latest Uttar Pradesh News