A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP election 2017: मोदी ने कहा यूपी में सबसे बुरा हाल बुंदेलखंड का

UP election 2017: मोदी ने कहा यूपी में सबसे बुरा हाल बुंदेलखंड का

जालौन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां एक चुनावी रैली में आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस ने मिलकर बुंदेलखंड को बरबाद किया है और बुंदेलखंड उत्तर प्रदेश का सबसे पिछड़ा

PM Modi- India TV Hindi PM Modi

जालौन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां एक चुनावी रैली में आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस ने मिलकर बुंदेलखंड को बरबाद किया है और बुंदेलखंड उत्तर प्रदेश का सबसे पिछड़ा इलाक़ा है।

मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि यूपी SCAM से घिरा हुआ है और S का मतलब समाजवादी, C का मतलब कांग्रेस, A का मतलब अखिलेश और M का मतलब मायावती है। उन्होंने इस चुनाव में राज्य को SCAM से मुक्ति दिलाने की अपील की और कहा कि अगर बीजेपी यूपी में सत्ता में आई तो बुंदेलखंड की आवाज़ सुनी जाएगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई में सभी पार्टियां मेरे ख़िलाफ़़ हैं।

उन्होंने बसपा सुप्रीमो पर निशाना साधते हुये कहा कि उनकी पार्टी बहुजन समाज पार्टी नहीं बल्कि बहिनजी संपत्ति पार्टी बन गयी है। उन्होंने तीनो पार्टीयों पर निशाना साधते हुये कहा कि इन पार्टियों ने 70 साल में बुंदेलखंड में पानी नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि सभी को दरकिनार कर दीजिये और भाजपा की सरकार बनवाये। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड को गड्ढे से निकलने के लिये केंद्र और यूपी में भाजपा का इंजन लगाए। बुंदेलखंड का खनन रुकना चाहिये और उसके लिये हम क़ानून बनाएंगे। भारत ने 104 सेटलाइट लांच किये है। सेटलाइट भारत ही नहीं बुंदेलखंड की भूमि की रक्षा करेगी।

Latest Uttar Pradesh News