A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रचार के आखिरी दिन उम्मीदवारों ने ताकत झोंकी, फिल्म स्टार ने किए रोड शो

प्रचार के आखिरी दिन उम्मीदवारों ने ताकत झोंकी, फिल्म स्टार ने किए रोड शो

कानपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन होने के चलते राजनीतिक दलों ने फिल्मी सितारों के ग्लैमर का सहारा लिया और शहर में जगह जगह उनके रोड शो

mahima chaudhary and bhagyashree- India TV Hindi mahima chaudhary and bhagyashree

कानपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन होने के चलते राजनीतिक दलों ने फिल्मी सितारों के ग्लैमर का सहारा लिया और शहर में जगह जगह उनके रोड शो कराकर वोटरों को लुभाने की कोशिश। वहीं कुछ प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क किया और अपने लिये वोट मांगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

कानपुर में तीसरे चरण के तहत होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचार का आज आखिरी दिन है। आज शाम के बाद प्रचार थम जाएगा। जिला प्रशासन ने 19 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिये कमर कस ली है।

आज दोपहर गोविंदनगर के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी ने फिल्म मैंने प्यार किया की अभिनेत्री भाग्यश्री के साथ रोड शो किया। रोड शो में भाग्यश्री ने गोविंदनगर की जनता से बसपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। यह रोड शो मखनपुर से प्रारंभ होकर रतनलाल नगर तक गया।

वहीं आर्यनगर से समाजवादी प्रत्याशी के समर्थन में फिल्म स्टार महिमा चौधरी ने रोड शो में भाग लिया। यह रोड शो निशात टॉकीज से शुरू होकर तिलक हॉल पर खत्म हुआ। महिमा चौधरी ने समाजवादी के प्रत्याशी को जिताने की अपील की। इन दोनों रोड शो की वजह से शहर में जगह जगह यातायात जाम की स्थिति नजर आई।

भारतीय जनता पार्टी से सांसद और भोजपुरी फिल्म स्टार मनोज तिवारी ने गोविंदनगर और कल्याणपुर में भाजपा प्रत्याशियों के लिये वोट मांगे। वहीं दूसरी ओर अन्य पार्टी के प्रत्याशियों ने प्रचार के आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। शाम पांच बजे चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। उसके बाद प्रत्याशी बिना किसी शोर शराबे के घर-घर जाकर वोट मांगेगे।

जिला प्रशासन ने आज शाम से शहर में शराब की दुकानें बंद करने का आदेश दिया है तथा शहर में जगह-जगह भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है। प्रशासन ने चुनाव प्रचार के लिये सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

Latest Uttar Pradesh News