A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी पुलिस से घिरने के बाद TikTok विलेन ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही हुई मौत

यूपी पुलिस से घिरने के बाद TikTok विलेन ने खुद को गोली मारी, मौके पर ही हुई मौत

27 सितंबर को अश्वनी ने एक विवाद के बाद स्थानीय बीजेपी नेता के 25 वर्षीय बेटे और उनके भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

UP's TikTok 'villain' Ashwani alias Johnny Dada shoots himself in roadways bus | Twitter- India TV Hindi UP's TikTok 'villain' Ashwani alias Johnny Dada shoots himself in roadways bus | Twitter

बिजनौर: सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म TikTok पर विलेन और जॉनी दादा के नाम से चर्चा में रहने वाले अश्विनी कुमार ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बरहापुर क्षेत्र में एक रोडवेज बस में पुलिस से घिरने के बाद खुद को गोली मार ली। अश्विनी कुमार(30) हत्या के 3 मामलों में मुख्य संदिग्ध था और कथित तौर पर नशा करने का आदी भी था। वह टिकटॉक पर खुद को 'विलेन' बताकर वीडियो डाला करता था। उसने कई हिंसक फेसबुक पोस्ट, जैसे 'मैं सब कुछ बर्बाद कर दूंगा', 'दानव अब तैयार है' और 'मेरा कहर देखो' भी डाले थे।

बीजेपी नेता के बेटे और भतीजे को मारी थी गोली
27 सितंबर को अश्वनी ने एक विवाद के बाद स्थानीय बीजेपी नेता के 25 वर्षीय बेटे और उनके भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित हो गया था और उसका नाम बिजनोर में 'मोस्ट वॉन्टेड' की लिस्ट में आ गया था। बीजेपी नेता के बेटे और भतीजे की हत्या के बाद उसने एक लड़की की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। बीते सप्ताह से पुलिस की 15 टीमें उसका पीछा कर रही थीं। शुक्रवार को बिजनौर के नगीना इलाके में उसकी लोकेशन ट्रेस की गई थी।

‘बस में खुद को मारी गोली’
बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा, ‘वह वहां से भागने की कोशिश कर रहा था और दिल्ली जाने वाली एक रोडवेज बस में भी सवार हो गया था। पुलिस की एक स्थानीय टीम ने शनिवार की रात करीब 1.15 बजे बस को रोका।’ बस में 2 कॉन्स्टेबलों को यात्रियों के बीच मुंह पर सफेद रुमाल बांधकर बैठे अश्विनी पर संदेह होने पर वे उसके पास गए, जिससे वह घबरा गया और अपनी बंदूक निकाली और खुद के सिर में गोली मार ली। 

एक पिस्तौल और 2 मैगजीन बरामद
रिपोरट्स के मुताबिक, अश्विनी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने उसके पास से कथित रूप से की गई तीन हत्याओं के विस्तृत विवरण वाले 14 पेज के पत्र, एक पिस्तौल और दो मैगजीन बरामद की हैं। (IANS)

Latest Uttar Pradesh News