A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: साक्षी, अजितेश के बाद दो और नवविवाहित दंपतियों ने मांगी पुलिस सुरक्षा

उत्तर प्रदेश: साक्षी, अजितेश के बाद दो और नवविवाहित दंपतियों ने मांगी पुलिस सुरक्षा

यूपी पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया में एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें नव विवाहित दंपति ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है। दंपति ने दुल्हन के परिवार की धमकी के मद्देनजर सुरक्षा की मांग की है।

<p>sakshi ajitesh</p>- India TV Hindi sakshi ajitesh

मुरादाबाद: बरेली के दंपति साक्षी व अजितेश के विवाद के बाद दो और नवविवाहित दंपति ने उत्तर प्रदेश में पुलिस सुरक्षा की मांग की है। पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया में एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें नव विवाहित दंपति ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है। दंपति ने दुल्हन के परिवार की धमकी के मद्देनजर सुरक्षा की मांग की है।

इस वीडियो में दुल्हन मेहराज कहती दिख रही है कि उसने माशूक अली से खुद की मर्जी से शादी की, लेकिन अब उनका परिवार दंपति, साथ ही साथ पति के परिवार को धमकी दे रहा है।

मुरादाबाद के एसपी (सिटी) अंकित मित्तल ने कहा कि महिला के पिता ने अपनी बेटी के अगवा होने का मामला दर्ज कराया है और पुलिस लड़की के साथ-साथ लड़के की उम्र की पुष्टि करने में जुटी है। उन्होंने कहा, "अगर उनका दावा सही पाया गया तो हम उन्हें पुलिस सुरक्षा प्रदान करेंगे।"

इसी तरह के एक अन्य मामले में एक नवविवाहित लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दावा किया है कि उसका परिवार उसके पति व उनके परिवार को धमकी दे रहा है।

एसएसपी बदायूं अशोक त्रिपाठी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और पुलिस दंपति से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News