A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश पति ने खुद से ज्यादा कमाने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी को उतारा मौत के घाट

पति ने खुद से ज्यादा कमाने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी को उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक रिचा और उसके पति कुलदीप दोनों इंजीनियर थे लेकिन कुलदीप ने सिविल सर्विस की तैयारी की वजह से नौकरी नहीं की। कुलदीप किराने की दुकान चलाता था जबकि रिचा एक मल्टीनेश्नल कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करती थी।

Uttar-Pradesh-Man-kills-24-year-old-software-engineer-wife-in-Greater-Noida- India TV Hindi पति ने खुद से ज्यादा कमाने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर पत्नी को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक पति ने अपनी इंजीनियर पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। परिवारवालों का कहना है कि बार-बार करियर में नाकामयाब होने की वजह से पति डिप्रेशन में था जिस वजह से उसने खुद से ज्यादा कमाने वाली पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। रिचा सिसोदिया को उसके पति कुलदीप ने धारदार हथियारों से पीट पीट कर मार डाला। इतना ही नहीं कातिल पति ने रिचा के आंखों, कान और चेहरे को भी धारदार हथियारों से बुरी तरह नुकसान पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक रिचा और उसके पति कुलदीप दोनों इंजीनियर थे लेकिन कुलदीप ने सिविल सर्विस की तैयारी की वजह से नौकरी नहीं की। कुलदीप किराने की दुकान चलाता था जबकि रिचा एक मल्टीनेश्नल कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करती थी। रिचा और कुलदीप के परिवार का कहना है कि सिविल सर्विस में लगातार नाकामयाबी और रिचा की ज्यादा कमाई ने कुलदीप को डिप्रेशन में डाल दिया था और इसी वजह से कुलदीप ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया।

फरवरी में रिचा और कुलदीप की शादी को दो साल भी पूरे होने वाले थे। पुलिस को रिचा की लाश कुलदीप के घर के बाथरूम से बरामद हुई। पुलिस ने रिचा की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक अभी तक इस मामले में रिचा के परिवार ने किसी तरह का कोई केस दर्ज नहीं कराया है।

Latest Uttar Pradesh News