A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सदन में रोते हुए विधायक ने कहा, मेरे 10 लाख रुपये ढूंढ़िए नहीं तो मैं खुदकुशी कर लूंगा

सदन में रोते हुए विधायक ने कहा, मेरे 10 लाख रुपये ढूंढ़िए नहीं तो मैं खुदकुशी कर लूंगा

समाजवादी पार्टी के एक विधायक कल्पनाथ पासवान अपने पैसे की चोरी को लेकर भावुक हो गए और सदन में ही आत्महत्या करने की बात कहने लगे।

MLA Kalpnath Paswan | Twitter- India TV Hindi MLA Kalpnath Paswan | Twitter

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में एक विधायक ने भावुक होकर आत्महत्या की धमकी दे दी। दरअसल, समाजवादी पार्टी के एक विधायक कल्पनाथ पासवान अपने पैसे की चोरी को लेकर भावुक हो गए और सदन में ही आत्महत्या करने की बात कहने लगे। विधायक का कहना था कि उनके 10 लाख रुपये चोरी हुए हैं और यदि चोरी की रकम उन्हें वापस नहीं मिली तो वह आत्महत्या कर लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विधायक ने वे पैसे अपना घर बनवाने के लिए निकाले थे।

आजमगढ़ के मेहनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक कल्पनाथ पासवान ने शून्यकाल के दौरान कहा, 'मैं सदन में हाथ जोड़कर विनती कर रहा हूं। अगर मुझे यहां न्याय नहीं मिला तो कहां जाऊं। मैं मर जाऊंगा। मैं बहुत गरीब हूं। अगर मेरे पैसे मुझे वापस ना मिले तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।' विधायक ने बताया कि आजमगढ़ के एक होटल से उनके दस लाख रुपये चोरी हो गए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस संबंध में अब तक कोई प्राथमिकी तक नहीं लिखी गई है। संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि वह मामले की रिपोर्ट मंगाएंगे और न्याय सुनिश्चित होगा। उन्होंने कहा कि अगर विधायक चाहते हैं तो प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। जब विधायक ने उनसे संपर्क किया था तो उन्होंने गृह विभाग और संबंधित अधिकारियों को मामले का हल करने को कहा था।

Latest Uttar Pradesh News