A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 2022 में गंगाजल से धुलवाऊंगा मुख्यमंत्री आवास: अखिलेश यादव

2022 में गंगाजल से धुलवाऊंगा मुख्यमंत्री आवास: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम आवास शुद्धीकरण पर चुटकी लेते हुए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा।

Akhilesh Yadav | PTI Photo- India TV Hindi Akhilesh Yadav | PTI Photo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम आवास शुद्धीकरण पर चुटकी लेते हुए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि 2022 में जब वह आएंगे तो फायर ब्रिगेड में भरकर गंगाजल लाएंगे और 5 कालिदास मार्ग को धुलवाएंगे। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने यूपी का सीएम बनने के बाद मुख्यमंत्री आवास का शुद्धिकरण करवाया था।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अखिलेश ने कहा, 'मुझे शुद्धीकरण से कोई तकलीफ नहीं है। मैं उम्मीद करता हूं कि योगी जी मोरों का ख्याल रखेंगे, जो वहां रहते हैं।' संसद में योगी के विदाई भाषण पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि योगी आदित्यनाथ भले ही उनसे उम्र में बड़े हैं, लेकिन काम में बहुत पीछे हैं। अखिलेश ने कहा, 'योगी जी हमसे एक साल बड़े हैं। हम कहते हैं कि आप उम्र में भले ही बड़े होंगे, लेकिन काम में बहुत पीछे हैं।'

कांग्रेस के साथ गठबंधन जारी रखने की बात दोहराते हुए अखिलेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा की जा रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी का सदस्यता अभियान 15 अप्रैल से पूरे उत्तर प्रदेश में शुरू होगा और 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।

Latest Uttar Pradesh News