A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Chitrakoot News: चित्रकूट में बड़ा हादसा, सड़क किनारे बैठे लोगों को पिकअप वाहन ने रौंदा, 6 लोगों की मौत, कई घायल

Chitrakoot News: चित्रकूट में बड़ा हादसा, सड़क किनारे बैठे लोगों को पिकअप वाहन ने रौंदा, 6 लोगों की मौत, कई घायल

Chitrakoot News: कुछ लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने आए थे और सड़क किनारे बैठे थे कि तभी एक पिकअप ट्रक आया और इनको रौंदता हुआ एक पेड़ से जाकर टकराया। मौके पर 5 लोगों की मृत्यु हो गई। एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु हुई।

Chitrakoot Accident- India TV Hindi Image Source : ANI Chitrakoot Accident

Highlights

  • सीएम योगी ने जताया दुख, मृतक के परिजनों को 2 लाख की सहायता
  • पिकअप चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • ​पीड़ित परिवारों के परिजनों में भारी आक्रोश

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट (Chitrakoot) में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र अंतरगत रौली कल्याणपुर में टमाटर से भरी एक पिकअप गाड़ी ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। चित्रकूट के जिलाधिकारी सभ्रांत शुक्ला ने बताया कि कुछ लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने आए थे और सड़क किनारे बैठे थे कि तभी एक पिकअप ट्रक आया और इनको रौंदता हुआ एक पेड़ से जाकर टकराया। मौके पर 5 लोगों की मृत्यु हो गई। एक व्यक्ति को अस्पताल लेकर लाया गया,जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हुई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए व घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता प्रदान करने एवं पिकअप चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर पिकअप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। विधायक अनिल प्रधान ने मौके पर पहुच कर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया है और घटना को लेकर संवेदना जताई है।

मृतकों के परिजनों में आक्रोश

घटना भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर गांव की है, जहां बांदा जिले के जारी गांव की बारात आई हुई थी। इस दौरान कुछ लोग सड़क के किनारे बैठे थे और कुछ घर के सामने सो रहे थे। तभी पिकअप वाहन ने बैलेंस खोया और 8 लोगों को रौंद डाला। घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई वहीं घायल जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। इस घटना के बाद ​पीड़ित परिवारों के परिजनों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

Latest Uttar Pradesh News