A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में कोहरे का कोहराम, दो अलग- अलग जगह हुए सड़क हादसे; एक की मौत

नोएडा में कोहरे का कोहराम, दो अलग- अलग जगह हुए सड़क हादसे; एक की मौत

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में घने कोहरे के कारण दो अलग-अलग जगह सड़क हादसे हुए, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में भयंकर कोहरे के कारण तीन अलग- अलग जगह सड़क हादसे हुए। क्षेत्र में घने कोहरे के कारण हुए इन हादसों में से एक हादसे में एक शख्स  की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकाीरी के मुताबिक काफी ज्यादा कोहरा होने की वजह से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कुछ गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि, पुलिस के मुताबिक इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। 

कोहरे के कारण चार गाड़ियां आपस में टकराईं

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर आज सुबह यानी सोमवार को कोहरे की वजह से चार गाड़ियां आपस में टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलेतक ही थाना दादरी की पुलिस और ट्रैफिक पुलिस मौके सपर पहुंची और क्षतिग्रस्त कारों को क्रेन की सहायता से सड़क किनारे किया। उन्होंने बताया कि कोहरे के कारण कारों को सड़क से हटाने में काफी दिक्कत और परेशानी भी आई।

बाइक की बुग्गी से हुई टक्कर

वहीं, दूसरी घटना को लेकर थाना फेस-2 के प्रभारी इंस्पेक्टर परमहंस तिवारी ने बताया कि रविवार देर रात दिनेश (37) की बाइक घने कोहरे की वजह से एक भैंसा बुग्गी से टकरा गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Latest Uttar Pradesh News