A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश चाय पीते ही बिगड़ गई 5 लोगों की हालत, अस्पताल पहुंचते-पहुंचते चली गई जान

चाय पीते ही बिगड़ गई 5 लोगों की हालत, अस्पताल पहुंचते-पहुंचते चली गई जान

परिवार के चार सदस्यों और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। एक ही परिवार में इतने लोगों की मौत से इलाकें में मातम का माहौल हो गया है।

चाय पीने से मौत - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चाय पीने से मौत

शराब पीने से मौत आपने सुनी होगी। ऐसी खबर बिहार से काफी सुनने को मिलती है लेकिन आपने कभी सुना है कि चाय पीने से मौत हो गई। शायद आपने नहीं सुना होगा। लेकिन यह हकीकत है उत्तर प्रदेश में चाय ने एक ही परिवार के कई लोगों की जान ले ली। आपको बता दें कि जहरीली चाय पीने से बृहस्पतिवार को दो बच्चों समेत परिवार के चार सदस्यों और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। एक ही परिवार में इतने लोगों की मौत से इलाकें में मातम का माहौल हो गया है। 

सभी एक ही घर के सदस्य 
पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि मैनपुरी जिले में औंछा थाना क्षेत्र के नगला कन्हई गांव निवासी शिवनंदन के घर में बनी चाय पीने के बाद शिवनंदन (35), उसके बेटों शिवांग (छह) और दिव्यांश (पांच), ससुर रवींद्र सिंह (55) और पड़ोसी सोबरन (42) की हालत बिगड़ गयी। उन्होंने बताया कि पांचों को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने रवींद्र, शिवांग और दिव्यांश को मृत घोषित कर दिया। 

चाय पीने से हो गई मौत 
उन्होंने बताया कि सोबरन और शिवनंदन की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सैफई रेफर किया गया था, जहां उन दोनों की भी मृत्यु हो गई। दीक्षित ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि शिवनंदन की पत्‍नी राममूर्ति ने धान में छिड़की जाने वाली खरपतवार नाशक दवा को अनजाने में चाय की पत्ती समझकर उसका उपयोग कर लिया जिससे चाय जहरीली हो गयी और यह हादसा हुआ।

Latest Uttar Pradesh News