A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश दिनदहाड़े 100 किलो की तिजोरी समेत चोर उड़ा ले गए 1.40 करोड़, CCTV रिकॉर्डर भी ले गए साथ

दिनदहाड़े 100 किलो की तिजोरी समेत चोर उड़ा ले गए 1.40 करोड़, CCTV रिकॉर्डर भी ले गए साथ

ग्रेटर नोएडा के अम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी के इस विला से चोरों ने 100 किलो के आसपास की वजनी तिजोरी को भी चुरा लिया और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ ले गए।

सांकेतिक तस्वीर - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक ऐसी चोरी हुई जो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है। ये चोरी एक हाई प्रोफाइल रेजिडेंशियल सोसाइटी में हुई, दिन दहाड़े हुई और 100 किलो की तिजोरी के समेत हुई। दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी में शुक्रवार दिनदहाड़े चोरों ने बड़ा हाथ साफ किया। इस सोसाइटी के एक विला से एक करोड़ से ज्यादा का माल चोरी कर लिया। 

माल के साथ तिजोरी और सीसीटीवी फुटेज भी ले गए
अम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी के इस विला से चोरों ने 100 किलो के आसपास की वजनी तिजोरी को भी चुरा लिया और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी होने के बाद बिसरख थाना पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है। चोरी शुक्रवार सुबह 11:30 से दोपहर बाद 3 के बीच में हुई। दिल्ली की एक मीडिया कंपनी में चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (सीएफओ) के विला से शुक्रवार दोपहर 1.4 करोड़ से अधिक की नकदी और ज्वेलरी चोरी कर ली गई है। 

5 दिन पहले ही में गांव में बेचा था मकान 
जब ये वारदात हुई उस वक्त सीएफओ कंपनी में थे और परिजन पैतृक गांव गए हुए थे। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख कोतवाली क्षेत्र की सोसाइटी के विला में शशिभूषण राय अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह दिल्ली से प्रकाशित होने वाले एक समाचार पत्र में सीएफओ है। 12 नवंबर को सीएफओ अपने परिवार के साथ मऊ स्थित अपने पैतृक गांव गए थे, जहां पर उन्होंने अपना मकान बेचा था। रुपए लेकर 21 नवंबर को वो लौट आए थे, जबकि पत्नी बच्चे गांव में ही हैं। शुक्रवार को वह ड्यूटी चले गए। घर में मौजूद रिश्तेदार भी बाहर थे। इसी दौरान चोर उनके मकान के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और 1.40 करोड़ से अधिक की नकदी और ज्वेलरी चोरी कर ले गए। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए 5 टीमें गठित की है। टीम आसपास के सीसीटीवी को चेक कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News