A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश OMG: यूपी में डॉक्टर ने मरीज के पेट से निकालीं 62 चम्मचें, एक साल से खा रहा था, ICU में चल रहा इलाज

OMG: यूपी में डॉक्टर ने मरीज के पेट से निकालीं 62 चम्मचें, एक साल से खा रहा था, ICU में चल रहा इलाज

OMG: मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव बोपाडा में रहने वाले 40 साल के विजय के पेट में तेज दर्द हुआ तो उसे मुजफ्फरनगर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

OMG- India TV Hindi Image Source : ANI OMG

Highlights

  • डॉक्टर ने मरीज के पेट से निकालीं 62 चम्मचें
  • एक साल से चम्मचें खा रहा था शख्स
  • ICU में चल रहा इलाज

OMG: यूपी के मुजफ्फरनगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 32 साल के शख्स विजय के पेट से डॉक्टर ने 62 चम्मचें निकाली हैं। इस शख्स का ऑपरेशन करीब 2 घंटे तक चला है। डॉक्टर राकेश खुराना ने बताया कि शख्स अभी ICU में है। वह एक साल से चम्मचें खा रहा था। 

क्या है पूरा मामला

मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव बोपाडा में रहने वाले 40 साल के विजय के पेट में तेज दर्द हुआ तो उसे मुजफ्फरनगर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने जब उसकी जांच की तो वह हैरान रह गए। डॉक्टरों ने विजय के परिजनों से कहा कि उसका फौरन ऑपरेशन करना होगा। इसके बाद जब विजय का ऑपरेशन किया गया तो उसके पेट से स्टील की चम्मचें निकलीं, जिसका अगला हिस्सा गायब था। 

63 चम्मचें निकलने पर हर तरफ चर्चा

डॉक्टरों ने विजय के पेट से एक के बाद एक 63 चम्मचें निकालीं और ऑपरेशन का वीडियो भी बनाया। डॉक्टरों का कहना है कि उन्होंने इस तरह का केस पहली बार देखा है। आखिर कोई इतनी चम्मचों को क्यों खाएगा। हालांकि विजय के परिजनों में से किसी ने बताया कि उसे नशे की आदत थी। इस नशे को छुड़ाने के लिए उसे नशा मुक्ति केंद्र भी भेजा गया था। परिजनों का आरोप है कि विजय को वहीं पर चम्मचें खिलाई गई हैं। 

 

Latest Uttar Pradesh News