A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश हमारे विधायक पाला नहीं बदलेंगे, AAP को वोट दें: राघव चड्ढा ने गोवावासियों से किया आह्वान

हमारे विधायक पाला नहीं बदलेंगे, AAP को वोट दें: राघव चड्ढा ने गोवावासियों से किया आह्वान

आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस को दिए गए वोट एक बार फिर भाजपा की झोली में जाएंगे। उन्होंने कहा कि 2017 में भी ‘‘ज्यादातर कांग्रेस विधायक’’ पाला बदलकर भाजपा में चले गए थे।

Raghav Chadha - India TV Hindi Image Source : PTI Raghav Chadha

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस के एक और कांग्रेस के तीन प्रत्याशियों द्वारा गोवा विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद भाजपा में शामिल हो जाने के लिए कथित रूप से रिश्वत लेने संबंधी वीडियो एक चैनल पर प्रसारित होने के पश्चात आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को कहा कि यह इस तटीय प्रदेश के लोगों के लिए ‘आंखें खोलने वाला’ है। आप ने यह कहते हुए लोगों से उसके प्रत्याशियों के पक्ष में वोट डालने का आह्वान किया कि वे दल-बदल नहीं करेंगे।

खबरिया चैनल के दावे पर आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि इससे स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस को दिए गए वोट एक बार फिर भाजपा की झोली में जाएंगे। उन्होंने कहा कि 2017 में भी ‘‘ज्यादातर कांग्रेस विधायक’’ पाला बदलकर भाजपा में चले गए थे। शनिवार को चैनल ने एक वीडियो का प्रसारण कर दावा किया था कि तृणमूल कांग्रेस के एक और कांग्रेस के तीन उम्मीदवारों ने 14 फरवरी के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने की स्थिति में पार्टी बदल लेने के लिए रिश्वत ली है।

चड्ढा ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘स्टिंग ऑपरेशन करने वाले एक खबरिया चैनल ने पर्दाफाश किया कि कैसे कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार पाला बदलकर भाजपा में चले जाने के लिए पैसे ले रहे हैं। यह स्टिंग ऑपरेशन आंखें खोलने वाला है। देखिए और सोचिए कि कांग्रेस को डाले जाने वाले वोट भाजपा के पास तो नहीं जा रहे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘सभी गोवावासियों से मेरा यह अनुरोध है कि अपना वोट बर्बाद न करें। आपके वोट बेशकीमती हैं। आपके वोट गोवा का भविष्य तय करेंगे। आम आदमी पार्टी के विधायक भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। कांग्रेस और तृणमूल के विधायक जायेंगे।’’

इससे पहले, आज दिन में आप और तृणमूल ने एक-दूसरे के विरुद्ध इस वीडियो के प्रसारण को लेकर शिकायतें दर्ज करायीं।

Latest Uttar Pradesh News