A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी के बलरामपुर में हुआ भयानक सड़क हादसा, खाई में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, दो की मौत

यूपी के बलरामपुर में हुआ भयानक सड़क हादसा, खाई में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया। बलरामपुर जिले के तुलसीपुर-पचपेड़वा मार्ग पर टेंट हाउस के सामान से लदी हुई एक ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलट गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया। बलरामपुर जिले के तुलसीपुर-पचपेड़वा मार्ग पर टेंट हाउस के सामान से लदी हुई एक ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलट गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में दो लड़कों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।

पहिये का एक्सल टूटने से ट्रैक्टर अनियंत्रित हो पलट गया

पचपेड़वा थाना प्रभारी (SHO) अवधेश राज सिंह ने बताया कि तीन युवक जब टेंट हाउस का सामान लेकर पचपेड़वा बाजार के पास से गुजर रहे थे, तभी रामनगर कर्बला के पास उनकी ट्रैक्टर ट्रॉली के अगले पहिये का एक्सल टूट गया, जिससे वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। सिंह के मुताबिक, हादसे में मोइनुद्दीन (30) और भगवानदीन उर्फ नट्टू (29) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शमशेर अली (33) घायल हो गया। SHO ने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बागपत में बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली आमने-सामने टकराई 

वहीं बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र में मेरठ-बड़ौत मार्ग पर शादी समारोह से वापस लौटते समय एक बोलेरो सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में दोनों वाहन के ड्राइवर समेत कम से कम छह लोग घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, हादसे से मेरठ-बड़ौत मार्ग जाम हो गया, जिसके बाद जेसीबी बुलवाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटवाया गया और यातायात को बहाल किया गया। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News