A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, दो घायल

यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, दो घायल

पुलिस ने बताया कि फतेहपुर के तीन गांव के लोग शनिवार की रात एक तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बोलेरो से लखीमपुर गए थे। रविवार को तड़के लखीमपुर से वापस लौटते समय बांदा बहराइच राजमार्ग पर बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत नंदा खेड़ा गांव के पास उनके वाहन को एक डंपर ने टक्कर मार दी।

Road Accident in UP- India TV Hindi Image Source : FILE Road Accident in UP

जिले के बछरावां कोतवाली क्षेत्र के नंदा खेड़ा गांव के पास रविवार तड़के बोलेरो और डंपर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि फतेहपुर के तीन गांव के लोग शनिवार की रात एक तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बोलेरो से लखीमपुर गए थे।

रविवार को तड़के लखीमपुर से वापस लौटते समय बांदा बहराइच राजमार्ग पर बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत नंदा खेड़ा गांव के पास उनके वाहन को एक डंपर ने टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने राजेश सिंह (49), अनुग्रह प्रताप सिंह (39) और प्रताप भान उर्फ गप्पू (39) को मृत घोषित कर दिया। वहीं, सुरेश अग्रहरि, राजकुमार सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। 

बस और ट्रक के बीच टक्कर में गई थी 4 लोगों की जान

हाल ही में पुणे-सोलापुर नेशनल हाईवे पर एक बस और ट्रक के बीच भीषण हादसा हो गया था। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। यह हादसा वखारी इलाके के चौफुला के पास हुआ। हादसा इतना भीषण था कि बस का एक साइड पूरी तरह से कुचल गया।

बस पुणे की ओर जा रही थी। चौफुला पार करने के बाद वखारी सीमा में एक ट्रक का टायर फट गया और ट्रक हाईवे पर रुक गया। इस दौरान सोलापुर से पुणे जा रही बस के ड्राइवर को ट्रक का अंदाजा नहीं हुआ और बस जाकर ट्रक से टकरा गई। हाईवे के किनारे खड़े ट्रक को बस ने टक्कर मार दी। बस में 35 यात्री सवार थे।

ये भी पढ़ें

कारगिल जंग के बाद जब मुशर्रफ ने अटलजी से किया था हैंडशेक का नाटक, ये मिला था करारा जवाब

अमेरिका ने मार गिराया चीन का 'जासूसी' बैलून, समुद्र के ऊपर आया तब लिया एक्शन

एलन मस्क ने किया बड़ा ऐलान, अगले महीने SpaceX लॉन्च करेगी करेगी ताकतवर रॉकेट 'स्टारशिप'

Latest Uttar Pradesh News