A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ मीटिंग में समझाया 5 साल का एजेंडा, कहा- काम में ना बरतें लापरवाही

यूपी: सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ मीटिंग में समझाया 5 साल का एजेंडा, कहा- काम में ना बरतें लापरवाही

सीएम योगी ने आज अधिकारियों के साथ मीटिंग की, जिसमें उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह अपने काम में तेजी और पारदर्शिता लाएं। इस दौरान सीएम ने आने वाले 5 सालों के लिए अपने एजेंडे को भी अधिकारियों से शेयर किया।

Yogi Adityanath - India TV Hindi Image Source : PTI Yogi Adityanath 

यूपी में शुक्रवार को सीएम पद पर दूसरी बार शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। शनिवार को कैबिनेट की पहली आधिकारिक मीटिंग की और गरीबों के हित में एक बड़ा फैसला लिया। उन्होंने ऐलान किया कि गरीब परिवारों को 3 महीने और मुफ्त में राशन मिलेगा।

इसके अलावा सीएम योगी ने आज अधिकारियों के साथ भी मीटिंग की, जिसमें उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह अपने काम में तेजी और पारदर्शिता लाएं। इस दौरान सीएम ने आने वाले 5 सालों के लिए अपने एजेंडे को भी अधिकारियों से शेयर किया। इस मीटिंग में दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद रहे। 

सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि हमें अपने काम में बिल्कुल भी शिथिलता नहीं बरतनी है। जनता ने हमें शासनादेश दिया है, इसलिए हमें जनता का ख्याल रखना है और जनता की शिकायतों का जल्द से जल्द निपटारा करना है। सीएम योगी ने कहा कि इस काम की समीक्षा वह स्वयं करेंगे। 

इसके अलावा सीएम ने उन सभी अधिकारियों को बधाई दी, जो योगी सरकार के पिछले कार्यकाल को सफल बनाने में सहायक रहे। योगी ने कहा कि हमें निरंतरता के साथ जनता की सेवा करनी है। 

बता दें कि आज सीएम ने जनता को नि:शुल्क खाद्यान योजना को तीन माह तक के लिए बढ़ा दिया। इसका सीधा फायदा 15 करोड़ लोगों को मिलेगा। योगी सरकार के इस फैसले पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि हमने गरीबों को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया है।

Latest Uttar Pradesh News