A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: लखनऊ में कुत्‍ते के मालिक को हिरासत में लिया गया, पड़ोसी के प्राइवेट पार्ट पर किया था हमला

UP News: लखनऊ में कुत्‍ते के मालिक को हिरासत में लिया गया, पड़ोसी के प्राइवेट पार्ट पर किया था हमला

UP News: कुत्ते के काटने की घटना को लेकर पुलिस से की गई शिकायत में संकल्प निगम (जिसे कुत्ते ने काटा था) ने कहा कि तीन सितंबर की रात करीब साढ़े 10 बजे वह एक जागरण से आ रहा था और जैसे ही वह शंकर पांडे के घर के पास पहुंचा, उसके कुत्ते ने उसके गुप्तांगों पर बुरी तरह से काट लिया।

UP News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV GFX UP News

Highlights

  • लखनऊ में कुत्‍ते के मालिक को हिरासत में लिया गया
  • पड़ोसी के प्राइवेट पार्ट पर किया था हमला
  • कुत्ते के काटने की घटना को लेकर पुलिस से की गई थी शिकायत

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके में एक व्यक्ति को उसके पालतू कुत्ते द्वारा एक आदमी के निजी अंगों को काटने के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। कृष्णा नगर थाने के थाना प्रभारी आलोक कुमार राय ने बताया कि कुत्ते के मालिक शंकर पांडे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

कुत्ते के काटने की घटना को लेकर पुलिस से की गई शिकायत में संकल्प निगम (जिसे कुत्ते ने काटा था) ने कहा कि तीन सितंबर की रात करीब साढ़े 10 बजे वह एक जागरण से आ रहा था और जैसे ही वह शंकर पांडे के घर के पास पहुंचा, उसके कुत्ते ने उसके गुप्तांगों पर बुरी तरह से काट लिया। 

8 सितंबर को दर्ज किया गया था मामला

निगम ने बताया कि कुत्ते के मालिक शंकर पांडे ने उसकी मदद के लिए कुछ नहीं किया। थाना प्रभारी ने बताया कि निगम मुश्किल हालत में अपने घर पहुंचा और फिर लोक बंधु अस्पताल गया। निगम ने बताया, ‘‘मेरी हालत देखकर, वहां के डॉक्टरों ने मुझे किंग जार्ज चिकित्सा विश्‍वविद्यालय (केजीएमयू) भेज दिया। दो दिनों के लिए, मुझे केजीएमयू में भर्ती कराया गया, और वहां के डॉक्टरों ने कहा कि इलाज लंबे समय तक चलेगा।" 

निगम ने अपनी शिकायत में यह भी आग्रह किया कि कुत्ते के मालिक को उसकी सहायता करनी चाहिए। पुलिस ने कहा कि संकल्प निगम और शंकर पांडे पड़ोसी हैं तथा निगम अक्सर पांडे के घर जाता था। पुलिस ने कहा कि मामला आठ सितंबर को दर्ज किया गया था।

Latest Uttar Pradesh News