A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: मैनपुरी में तेज रफ़्तार के ट्रक ने घर में मारी टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत 5 घायल

UP News: मैनपुरी में तेज रफ़्तार के ट्रक ने घर में मारी टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत 5 घायल

UP News: मैनपुरी जिला के जीटी रोड स्थित कुरावली थाना क्षेत्र के खिरिया पीपल गांव के पास उस समय हुई, जब ट्रक के चालक ने तेज रफ्तार वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और रोड किनारे स्थित घर में जा घुसा।

Accident in Mainpuri- India TV Hindi Image Source : FILE Accident in Mainpuri

Highlights

  • हादसे में 4 लोगों की मौत
  • एक व्यक्ति अभी भी मलबे में फंसा
  • घटना मैनपुरी के खिरिया पीपल गांव की

UP News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ़्तार ट्रक ने घर में टक्कर मार दी। जिससे एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में 5 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अभी एक व्यक्ति अभी भी मलबे में फंसा हुआ है, जिसे निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है। 

घटना मैनपुरी जिला के जीटी रोड स्थित कुरावली थाना क्षेत्र के खिरिया पीपल गांव के पास उस समय हुई, जब ट्रक के चालक ने तेज रफ्तार वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और रोड किनारे स्थित घर में जा घुसा। मैनपुरी के एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया, "मैनपुरी में सड़क किनारे एक घर में ट्रक की टक्कर से चार की मौत, पांच घायल। ट्रक में सवार दो लोगों की भी मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए। एक अभी भी मलबे में फंसा हुआ है।" हादसे के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

इससे पहले 8 अगस्त को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में ही एक ट्रक ने एक समाजवादी पार्टी के नेता की कार को टक्कर मार दी थी और उसे करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए आगे ले गई थी। हालांकि इस हादसे में किसी के जान नहीं गई थी।

कल हुई थी हेड कांस्टेबल की मौत   

वहीं कल मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर ग्राम धीरखेड़ा के समीप बाईपास पर भी एक हादसा हुआ था। जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी, जिसमें कार सवार हेड कांस्टेबल की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को निकाल कर मोर्चरी भेज दिया था। 

खबर के अनुसार, परतापुर थाना क्षेत्र के गांव जैनपुर निवासी अरुण सिरोही उम्र करीब 36 वर्ष पुत्र भूपेंद्र सिरोही उत्तर प्रदेश पुलिस जनपद बुलंदशहर के थाना नरसैना मैं हेड कांस्टेबल चालक के पद पर तैनात थे। शनिवार देर रात 3 दिन के अवकाश पर वापस घर लौट रहा था जैसे ही बाईपास पर धीरखेड़ा के समीप पहुंचा दो अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे खाई में पलट गई जिसमें हेड कांस्टेबल की मौके पर मौत हो गई।

Latest Uttar Pradesh News